टेलीविजन अभिनेता करणवीर बोहरा ने अपनी पूर्व कसौटी जिंदगी की सह-कलाकार श्वेता तिवारी के लिए एक भावनात्मक पोस्ट लिखा। दोनों ने लगभग छह साल तक चलने वाले टेलीविज़न सोप में परेशान माँ-बेटे की जोड़ी की भूमिका निभाई थी। श्वेता के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए, करणवीर ने उल्लेख किया कि जब वह अभी भी उनके लिए 'मामा' थीं, तो उन्हें ऐसा नहीं लग रहा था कि वह दो बच्चों की मां हैं।

उन्होंने लिखा, "मेरी अपनी @ श्वेता.तिवारी मैं 'मामा' बोलता हूं क्योंकी हमरा #प्रेम और #प्रेरणा का #माबेटे का रिश्ता था में #कसौटीजिंदगिकाय लेकिन आप किसी भी तरह से 2 की मम्मा की तरह नहीं दिखती हैं, इतनी सुंदर .. .. इतना मजबूत।" फोटो को प्रशंसकों से तुरंत प्यार मिला। श्वेता दो बच्चों रेयांश और पलक की मां हैं।

दोनों एक-दूसरे को अपनी तस्वीरों और टिप्पणियों के आधार पर घनिष्ठ मित्रता साझा करते हैं। श्वेता ने शो कसौटी जिंदगी की में प्रेरणा बजाज की भूमिका से प्रसिद्धि पाई थी, जिसमें रोनित बोस रॉय भी महत्वपूर्ण भूमिका में थे। करणवीर बोहरा ने उनके विद्रोही और विद्रोही बेटे, प्रेम की भूमिका निभाई, जिसे टीना पारेख द्वारा निभाई गई मुक्ति से प्यार हो जाता है। बाद में, करणवीर बोहरा ने शो छोड़ दिया और उनकी जगह विकास सेठी ने ले ली। श्रृंखला को एक रिबूट मिला, जिसमें एरिका फर्नांडीस, पार्थ समथान, करण सिंह ग्रोवर, करण पटेल, हिना खान और आमना शरीफ शामिल थे।

हाल ही में, करणवीर अपने करीबी दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला की मृत्यु के बाद बिखर गए थे और अन्य लोगों के साथ, उनके लिए एक श्रद्धांजलि लिखी।

Related News