डांस दीवाने 3 के आने वाले एपिसोड में दिग्गज अदाकारा रेखा मंच पर शिरकत करती नजर आएंगी। जजों को छोड़ने के अलावा - माधुरी दीक्षित, तुषार कालिया और धर्मेश अपने आकर्षण से मंत्रमुग्ध हो गए, बॉलीवुड आइकन भी दर्शकों के लिए प्रदर्शन करेंगे। हालांकि, एपिसोड का मुख्य आकर्षण रेखा और माधुरी का सिलसिला के एक दृश्य का फिर से अभिनय है।

कलर्स द्वारा साझा की गई एक वीडियो क्लिप में, माधुरी और रेखा सिलसिला की तरह ही एक-दूसरे के खिलाफ पीठ के बल खड़ी दिखाई दे रही हैं। जहां रेखा ने अपनी भूमिका दोहराई, वहीं माधुरी ने जया बच्चन के जूते में कदम रखा। इसके लुक से, अभिनेताओं ने प्रदर्शन किया।

डांस दीवाने 3 इसी साल फरवरी में लॉन्च हुआ था। अपनी तरह का अनूठा रियलिटी शो सभी आयु वर्ग के प्रतियोगियों को तीन पीढ़ियों के समूहों में भाग लेने के लिए एक मंच प्रदान करता है। हाल ही में, इसने अपना प्रारूप बदल दिया, और अब प्रतिभागियों को कोरियोग्राफर के साथ प्रदर्शन करने का मौका मिलता है।

राघव जुयाल के पूर्व प्रतिबद्धताओं के कारण दूर होने के कारण, भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया डांस दीवाने 3 की मेजबानी कर रहे हैं। इस सप्ताह के अंत से शो के समय स्लॉट में भी बदलाव देखने को मिलेगा क्योंकि यह रात 8 बजे प्रसारित होगा और इसके बाद खतरों के खिलाड़ी 11 का प्रसारण होगा।

Related News