झलक दिखला जा के मंच पर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित अपनी फिल्म देवदास के एक डांस नंबर पर प्रस्तुति देंगी, जो निश्चित रूप से चीजों को गर्म कर देगा। बता दे की,जान्हवी कपूर मंच पर उनके साथ होंगी। अपनी अपकमिंग फिल्म मिली को प्रमोट करने के लिए धड़क एक्ट्रेस इस वीकेंड पर कार्यक्रम में बतौर गेस्ट नजर आएंगी।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की,जाह्नवी ने शो के सेट पर जैसे ही कदम रखा, तालियों की गड़गड़ाहट के साथ उनका स्वागत किया गया। उन्हें लाल रंग की बॉडीकॉन ड्रेस में देखा गया और वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। हम जान्हवी और माधुरी दीक्षित को कलर्स टीवी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट द्वारा पोस्ट किए गए चुपके-चुपके "काहे छेड़ मोहे" गाने पर एक साथ नाचते हुए देख सकते हैं। इस गाने में अभिनेत्री माधुरी दीक्षित और अभिनेता शाहरुख खान ने मुख्य भूमिका निभाई थी, जिसने 1990 के दशक के अंत में काफी लोकप्रियता हासिल की थी।

जान्हवी की मां श्रीदेवी ने डांस रियलिटी शो के पहले सीज़न में उसी गाने पर डांस किया था, माधुरी ने जेडीजे 10 के सेट पर गाने को परफॉर्म करने से पहले याद किया। बता दे की,जो लोग नहीं जानते उनके लिए दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी, 2018 को हुआ था, जब उनके पति बोनी कपूर ने उन्हें दुबई में एक बाथटब में बेहोश पाया था।

कपूर ने आनंद एल राय द्वारा निर्मित फिल्म "गुड लक जेरी" में अभिनय किया, जो 2018 की तमिल फिल्म कोलामावु कोकिला की रीमेक है। वर्ष के पहले संस्करण में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर फिल्म की रिलीज देखी गई थी। बता दे की,मलयालम फिल्म हेलेन की रीमेक मिली, कपूर की अगली परियोजना में अभिनय करेगी। वह अभिनेता वरुण धवन के साथ एक्शन फिल्म "बावल" और अभिनेता राजकुमार राव अभिनीत स्पोर्ट्स फिल्म "मिस्टर एंड मिसेज माही" में दिखाई देंगी।

Related News