महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण का खतरा अभी कम नहीं हुआ है। जिससे लॉकडाउन हो गया। इसका असर टीवी और फिल्म इंडस्ट्री पर भी देखने को मिला।

आपको बता दें कि कई शोज की शूटिंग रोक दी गई है और कुछ शो बंद होने वाले हैं। बहुत से लोग स्थान बदलने और शूटिंग करने के लिए मजबूर हैं। इसमें टीवी का पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 भी शामिल है।


लॉकडाउन के चलते इंडियन आइडल 12 के मेकर्स ने दमन में पूरी टीम के साथ शूटिंग की। इसके लिए पूरी टीम को मुंबई से दमन शिफ्ट किया गया। ऐसे में दमन में शो के मेकर्स ने एक महीने के फुल बैकअप के तौर पर एपिसोड की शूटिंग पूरी कर ली है. शूटिंग खत्म होने के बाद टीम मुंबई वापस आ गई है। शो के निर्माताओं ने पूरी टीम को ब्रेक दिया है क्योंकि शूटिंग पहले ही पूरी कर ली गई थी। अब इस शो की शूटिंग मुंबई में शूटिंग शुरू होने के बाद ही शुरू होगी.

आदित्य नारायण ने साझा की जानकारी

यह जानकारी इंडियन आइडल के 12वें होस्ट आदित्य नारायण ने दी है, जो पिछले कई दिनों से चर्चा में है। "दमन में हमारी टीम 4 दिनों में कुल 8 एपिसोड की शूटिंग कर रही थी," उन्होंने ई-टाइम्स को बताया। हमारे पास एक महीने तक की सामग्री है। हम महाराष्ट्र सरकार के इसे अनलॉक करने का इंतजार कर रहे हैं। मुझे लगता है कि मुंबई में रहना ठीक है। '

आपको बता दें कि इंडियन आइडल 12 में फिलहाल 9 सिंगर बचे हैं। इनमें पवनदीप राजन, अरुणिता कांजीलाल, सवाई भट, आशीष कुलकर्णी, मोहम्मद दानिश, सयाली कांबले, निहाल तारो, संमुख प्रिया और अंजलि गायकवाड़ शामिल हैं। शो में फिलहाल पावर प्ले का नियम चल रहा है. इस वजह से पिछले कई हफ्तों से शो से कोई भी कंटेस्टेंट एलिमिनेट नहीं हुआ है।

Related News