नम्रता शिरोडकर ने साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद हर लड़की से ईर्ष्या की। हर लड़की हैंडसम हंक से शादी करने का सपना देखती है, वहीं नम्रता ही उसका दिल जीतने में कामयाब रही। वामसी के सेट पर मिले थे और यह उनके लिए पहली नजर का प्यार था। लेकिन यह उतना आसान और रोमांटिक नहीं है जितना लगता है। नम्रता शिरोडकर ने खुलासा किया था कि महेश बाबू को अपने माता-पिता को उनके रिश्ते के बारे में समझाने में लगभग चार साल लग गए थे। उन्होंने उम्मीद नहीं छोड़ी और एक दूसरे से शादी करने की ठान ली।

नम्रता शिरोडकर ने याद किया था कि कैसे वे वामसी के सेट पर मिले थे और तुरंत जान गए थे कि वे अपना जीवन एक साथ बिताना चाहते हैं। उन्होंने वामसी को एक विनाशकारी फिल्म कहा, लेकिन कहा कि यह उनके लिए कितना खास था। आगे उन चार साल के बारे में बताया जो उन्हें महेश बाबू से दूर बिताने थे। अभिनेत्री को यह कहते हुए उद्धृत किया गया था, "महेश के लिए अपने परिवार को यह समझाना बहुत महत्वपूर्ण था कि मैं उसके लिए सही पत्नी हूं। चार साल तक मुझे बस इंतजार करना पड़ा। हम उन चार वर्षों के दौरान मुश्किल से मिले।

मुझे बस इंतजार करना था। महेश के लिए अपने परिवार पर जीत हासिल करने के लिए। मैं झूठ बोलूंगा अगर मैंने कहा कि उन चार वर्षों के दौरान मुझे चिंता का सामना नहीं करना पड़ा। लेकिन मुझे यकीन था कि मैं केवल महेश से शादी करना चाहता हूं। अगर उससे नहीं, तो कोई और नहीं। और वह इसके बारे में भी आश्वस्त था।

अपनी शादी के 18 साल बाद, महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर अभी भी एक-दूसरे के प्यार में सचमुच-पागल हैं। उनकी प्रेम कहानी सबसे खूबसूरत लोगों में से एक है जिसे हम सभी देखते हैं। हमारी तरफ से नम्रता को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं।

Related News