अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की फिल्म लक्ष्मी बम अपनी रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गई है। जिसके कारण फिल्म का नाम बदलकर लक्ष्मी कर दिया गया है। इस पर मुकेश खन्ना ने बयान दिया है कि यह खुशी की बात है कि अब कोई ऐसा नहीं करेगा। "यह मेरे लिए और देश के जागरूक नागरिक के लिए खुशी की बात है," उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है।


जो कि इतिहास में एक उदाहरण बन जाएगा। एक साक्षात्कार में, मुकेश खन्ना ने कहा कि फिल्म का शीर्षक उचित नहीं था, यह कहते हुए कि लक्ष्मी के साथ बम जोड़ना एक चाल थी। उन्होंने कहा "मैं इसका एक हिस्सा बनने के लिए बस खुश हूं" । इसको कल कोई नहीं संभाल सकेगा।


विशेष रूप से, विरोध तब शुरू हुआ जब कुछ हिंदू संगठनों ने कहना शुरू कर दिया कि फिल्म लव जिहाद को बढ़ावा देती है। वहीं, राष्ट्रीय हिंदू सेना ने केंद्रीय मंत्री को पत्र लिखकर फिल्म का विरोध किया था। राघव लॉरेंस की फिल्म 9 नवंबर को हॉटस्टार पर रिलीज होगी। फिल्म तमिल फिल्म कंचना की रीमेक है।

पिछले लंबे समय से इस फिल्म को लेकर लगातार विवाद चल रहा था और अब इस विवाद के थमने का कुछ नाम लिया है क्योंकि फिल्म मेकर्स ने फिल्म के नाम बदलने को तय कर लिया है और फिल्म का नाम बदल दिया गया है। वहीं इस फिल्म को अभी तक सिनेमाघरों में लगाया जाएगा या नहीं इस पर कोई भी बड़ी खबर सामने नहीं आ सकी है।

Related News