आगामी सुपरस्टार सिंगर 2 एपिसोड में, नेहा कक्कड़ शो में शामिल होंगी और जजों और प्रतियोगियों के साथ बातचीत करेंगी।

एक प्रोमो में, नेहा कक्कड़ को मनीष के मंच पर प्रदर्शन से पूरी तरह से मंत्रमुग्ध होते हुए और उसे गाते हुए सुनकर आंसू बहाते हुए दिखाया गया है। नेहा ने मनीष को अपना एक गाना "माही वे" गाते हुए सुना और वह यह कहकर अपनी प्रशंसा व्यक्त करती है, "मैं हज़ारों कॉन्सर्ट्स में परफॉर्म कर चुक्की हूं ये गाना में कभी ऐसे नहीं गा सकती जैसे आपने इसे गया है" (मेरे पास है) हज़ारों अलग-अलग संगीत समारोहों में एक ही गीत का प्रदर्शन किया, लेकिन इस गीत को इतनी अच्छी तरह से कभी नहीं गाया)।

प्रोमो में नेहा को हाई पिच नोट गाने के बाद कहते हुए सुना जा सकता है, "जो मेनत की है आपके मम्मी पापा ने वो में आपके सिंगिंग में देख शक्ति थी मनीष।" इसके बाद नेहा रोने लगती हैं और कहती हैं, ''मैं देख सकती हूं कि तुम्हारे माता-पिता ने कितना संघर्ष किया है और यह तुम्हारे गायन कौशल में देखा जा सकता है। ''

प्रोमो देखने के बाद, मनीष के कई अनुयायियों ने उनकी प्यारी आवाज के लिए उनकी प्रशंसा करते हुए पोस्ट पर टिप्पणियां की है । उपयोगकर्ताओं में से एक ने टिप्पणी की, "विश्व के सर्वश्रेष्ठ गायक मणि," दूसरे ने कहा, "श्यामंदर मणि," और फिर भी एक अन्य ने कहा, "मणि लव यू।"

जज हिमेश रेशमिया के साथ, नेहा कक्कड़ ने सुपरस्टार सिंगर 2 की विजेता ट्रॉफी का भी खुलासा किया।

Related News