गुरुवार, 28 अक्टूबर 2021 को शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को आखिरकार जमानत मिल गई। उन्हें 2 अक्टूबर को एनसीबी के अधिकारियों ने पकड़ लिया था और आर्थर रोड जेल में शिफ्ट होने से पहले वो एनसीबी की हिरासत में थे। कई हफ्तों से शाहरुख खान, गौरी खान और उनकी कानूनी टीम आर्यन को जमानत दिलाने की कोशिश कर रही थी। कल दोपहर बॉम्बे हाईकोर्ट ने आखिरकार उन्हें जमानत दे दी। शाहरुख के सभी फैंस के लिए यह जश्न का पल है। किंग खान के बड़े राजकुमार आखिरकार घर आ रहे हैं। पठान अभिनेता गौरी और पूरे परिवार के लिए पिछले कुछ दिन बेहद विनाशकारी रहे हैं। आइए जानते हैं 5 दिल दहला देने वाली बातें जो मन्नत में हुई जब आर्यन बाहर थे।

गौरी खान
ऐसा कहा जा रहा है कि अपने बेटे की गिरफ्तारी के बारे में सुनने के बाद गौरी खान बेसुध हो गईं थी। वह रोती रही। रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि गौरी के दोस्त और परिवार उसके साथ लगातार संपर्क में थे, जब भी वह टूटने के कगार पर थी और आर्यन के बारे में अपडेट भी ले रही थी। रिपोर्ट्स की मानें तो विवाद की शुरुआत में गौरी पॉजिटिव थीं, वह दिन-रात इबादत करती रहती थीं। हालांकि, जैसे-जैसे दिन बीतते गए बिंदास मां ने उम्मीद खोनी शुरू कर दी। अफवाह यह है कि गौरी ने खाना बंद कर दिया था और नर्वस ब्रेकडाउन के दौर से गुजर रही थी। वह पूछती रहती थी कि 'क्या मैं अपने बेटे को फिर कभी देखूंगी?'

अबराम
बेहद छोटा होने के कारण अबराम शायद ही समझ पा रहा था कि उसका भाई आर्यन कहाँ है। हालाँकि, वह अपनी माँ और पिता को संघर्ष करते हुए देख कर काफी चिंतित था। बच्चा सोच रहा था कि क्या हो रहा है। बताया जा रहा है कि घर के अंदर सभी ने अबराम को नॉर्मल रूटीन देने के लिए काफी मशक्कत की। उन्होंने विशेष रूप से इस बात का ध्यान रखा कि उनके सामने कोई कुछ चर्चा न करें।

शाहरुख खान की हालत
शाहरुख काफी बेचैन थे। अपने बेटे को जेल से बाहर निकालने में मदद नहीं कर पाने के कारण वे बेहद ही परेशान थे। अफवाह यह भी है कि शाहरुख न सोए और न ही कुछ खाया। वह कॉफी पर सर्वाइव कर रहे थे और उनकी भूख प्यास खो गई थी।

शाहरुख का कानूनी सलाहकार
बताया गया है कि शाहरुख खान उसी होटल में ठहरे हुए थे, जहां आर्यन खान की कानूनी टीम ठहरी हुई थी। आर्यन की जमानत के बाद, उनके वकील ने खुलासा किया कि सुपरस्टार को मामले की अच्छी समझ है। मुकुल रोहतगी ने खुलासा किया कि SRK के कानूनी ज्ञान ने उन्हें प्रभावित किया, बावजूद इसके कि वह पेशे से संबंधित नही थे। शाहरुख ने अपनी सभी प्रोफेशनल वर्क को पोस्टपोंड कर दिया था और इसी मामले को सॉल्व करने में लगे थे।

राहत का पल
वकील ने शाहरुख खान की प्रतिक्रिया का भी खुलासा किया जब उन्होंने सुना कि आर्यन को जमानत दे दी गई है। कहा जा रहा है कि शाहरुख खुशी के आंसू बहा रहे थे। गौरी खान भी रोने लगी कि उनका बेटा आखिरकार घर वापस आ रहा है। अबराम ने जश्न मनाया। वह खुश था कि बड़ा भाई जल्द ही घर वापस आने वाला है।

Related News