सुधीर बाबू और उनकी फिल्म श्रीदेवी सोडा सेंटर की टीम नौवें स्थान पर है क्योंकि उन्हें सुपरस्टार महेश बाबू से कुछ अविश्वसनीय प्रशंसा मिली है। शुक्रवार की शाम को, महेश ने सुधीर अभिनीत फिल्म की प्रशंसा करते हुए इसे "कठिन चरमोत्कर्ष" के साथ "कच्ची और गहन फिल्म" कहा। उन्होंने फिल्म को सुधीर का "अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन" कहा और इसे पलासा 1978 के प्रसिद्ध निर्देशक करुणा कुमार के एक और साहसिक प्रयास के रूप में टैग किया।

“#SrideviSodaCenter … एक कठिन और कठिन चरमोत्कर्ष वाली एक कच्ची और गहन फिल्म। निर्देशक @Karunafilmmaker पलासा 1978 के बाद एक और बोल्ड फिल्म लेकर आए हैं। @isudheerbabu बिल्कुल शानदार हैं !! उनका अब तक का बेहतरीन प्रदर्शन, ”महेश का ट्वीट पढ़ा।

उन्होंने कहा, “@ItsActorNaresh एक और यादगार प्रदर्शन में सहज है। @anandhiactres का विशेष उल्लेख। वह श्रीदेवी के किरदार में एकदम परफेक्ट हैं। शानदार दृश्य और उत्कृष्ट पृष्ठभूमि स्कोर को याद नहीं किया जा सकता है! एक बार फिर पूरी टीम को बधाई।"

जैसे ही महेश बाबू ने ट्वीट किया, करुणा कुमार और सुधीर बाबू ने सरकारू वारी पाटा अभिनेता की टिप्पणियों का जश्न मनाया। करुणा कुमार ने महेश को उनकी तारीफों के लिए धन्यवाद दिया और ट्वीट को अपना "सुपर स्टार पल" कहा। सुधीर ने ट्वीट किया, 'धन्यवाद महेश। न केवल ट्वीट के लिए बल्कि आपके अनफ़िल्टर्ड और विस्तृत स्पष्टीकरण के लिए भी। इसे देखते हुए मेरी पूरी टीम क्लाउड 9 पर है।"

महेश बाबू की सरकार वारी पाटा रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। यह फिल्म 13 जनवरी, 2022 को संक्रांति पर सिनेमाघरों में उतरेगी। महेश बाबू अभिनीत यह फिल्म परशुराम पेटला द्वारा निर्देशित है। इसमें कीर्ति सुरेश भी होंगी। फिल्म महेश और कीर्ति के पहले सहयोग को चिह्नित करती है।

Related News