मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस में दोस्ती को प्यार में बदलने वाले करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश जैसे ही सामने आए, उनके रिश्ते को लेकर चर्चा जोर-शोर से शुरू हो गई. शो को लेकर करण-तेजस्वी में कई बार झगड़ा हुआ, मगर वे एक-दूसरे के समर्थन में खड़े रहे। तेजस्वी का करण के प्रति प्यार ही था कि वह बिग बॉस की ट्रॉफी जीतकर उनके घर जाने की बजाय देर रात डायरेक्टर बॉयफ्रेंड करण के घर पहुंचीं। वैलेंटाइन डे के मौके पर कपल ने फैन्स से भी रूबरू हुए।

करण ने मीडिया से कहा है कि तेजस्वी और उनके रिश्ते को उनके माता-पिता ने सील कर दिया है. करण के मुताबिक उसके माता-पिता का कहना है कि तेजस्वी जैसी लड़की करण के लिए परफेक्ट है. एक ऐसी लड़की भी चाहिए जो करण को सीधा रख सके। करण के पिता ने भी उनकी शादी के सवाल पर पत्रकारों को जवाब दिया है। करण ने तेजस्वी के माता-पिता से पहली बार मिलने के अनुभव पर चर्चा की और कहा कि वे बहुत घबराए हुए थे। उन्हें लगातार समस्या थी कि जब वे उन्हें और तेजा को टेलीविजन पर लड़ते हुए देखेंगे तो माता-पिता कोई निर्णय नहीं लेंगे।

तेजस्वी के माता-पिता से मिले प्यार से वे बेहद खुश हैं. करण और तेजस्वी के परिवार ने उनके रिश्ते को हरी झंडी दे दी है। यदि आने वाले समय में इनकी शादी का ऐलान हो जाए तो फैन को हैरानी नहीं होगी. कपल के वर्कफ्रंट की बात करें तो तेजस्वी इन दिनों अपने शो नागिन की शूटिंग में काफी बिजी हैं. वहीं, करण बिग बॉस छोड़कर कुछ समय के लिए ब्रेक लेंगे और अपने बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स पर काम करना शुरू कर देंगे।

Related News