सरकारू वारी पाटा निर्माताओं ने महेश बाबू के प्रशंसकों के लिए एक पोस्ट किया। शनिवार को, सरकारू वारी पाटा की टीम ने फिल्म से अभिनेता का पहला लुक साझा किया, जिसे उन्होंने "सरकारू वारी पाटा फर्स्ट नोटिस" के रूप में टैग किया। पोस्टर में महेश बाबू लाल रंग की कार से बाहर निकलते नजर आ रहे हैं। अभिनेता बिल्कुल तेजस्वी, स्टाइलिश दिखता है, और निश्चित रूप से अपने प्रशंसकों की आंखों के लिए एक इलाज है। पोस्टर को साझा करते हुए, महेश बाबू ने लिखा, “एक्शन और मनोरंजन की इस पूरी नई यात्रा को आगे बढ़ाते हुए! इस संक्रांति में हमारे साथ जुड़ें।"

फिल्म 13 जनवरी, 2022 को संक्रांति पर सिनेमाघरों में उतरेगी।

महेश बाबू स्टारर इस फिल्म का निर्देशन परशुराम पेटला ने किया है। इसमें कीर्ति सुरेश भी होंगी। फिल्म महेश और कीर्ति के पहले सहयोग को चिह्नित करती है।

कीर्ति के जन्मदिन पर, महेश ने अभिनेता की एक तस्वीर साझा की और लिखा, "यह सुनिश्चित करेगा कि यह आपकी सबसे यादगार फिल्मों में से एक हो।" जवाब में, कीर्ति ने जवाब दिया, "पहली बार आपके साथ काम करके और वास्तव में इसके लिए तत्पर हूं!"

महेश अक्सर अपने प्रशंसकों के साथ सरकारू वारी पाटा पर अपडेट साझा करते हैं। पिछले साल, इंस्टाग्राम पर एक एएमए सत्र के दौरान, महेश ने कहा था, "सरकारू वारी पाटा एक पूर्ण मनोरंजन होगा।" जब एक प्रशंसक ने पूछा, "फिल्म का विषय क्या है?" अभिनेता ने जवाब दिया, "एसवीपी (सरकारू वारी पाता) एक मजबूत संदेश के साथ एक पूर्ण मनोरंजन है। मैं इसे लेकर वास्तव में उत्साहित हूं।" उनकी पत्नी नम्रता शिरोडकर ने कहा कि फिल्म "वह सब कुछ होगी जिसका आप वास्तव में आनंद लेंगे।"

अब तक, एसवीपी के निर्माताओं ने फिल्म का एक पोस्टर और एक मोशन पोस्टर साझा किया है। सरकारू वारी पाटा का संगीत एस थमन ने तैयार किया है। फिल्म के ऑडियो राइट्स सा रे गा मा साउथ को बेचे गए हैं। व्यापार विश्लेषक रमेश बाला के अनुसार, सौदे की पुष्टि "4.5 करोड़ रुपये की भारी कीमत" के लिए की गई है।

काम के मोर्चे पर, महेश बाबू अपनी अगली फिल्म के लिए त्रिविक्रम के साथ सहयोग करने के लिए तैयार हैं। अभिनेता-निर्देशक की जोड़ी 11 साल बाद हाथ मिलाएगी। इससे पहले, महेश ने त्रिविक्रम की ब्लॉकबस्टर फिल्मों अथाडु (2005) और खलेजा (2010) में अभिनय किया।

नई फिल्म, जो महेश बाबू की 28 वीं परियोजना को चिह्नित करती है, का निर्माण एस राधा कृष्ण (चिनाबाबू) द्वारा हरिका और हसीन क्रिएशंस के बैनर तले किया जाएगा। यह 2022 की गर्मियों में आएगा।

Related News