आम्रपाली दुबे को भोजपुरी सिनेमा की सेंसेशन के तौर पर भी जाना जाता है. भोजपुरी में एक्टिंग शुरू करने के बाद से उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. भोजपुरी दर्शकों को अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपनी एक्टिंग से भी कायल किया है. आम्रपाली ने नए साल के दिन अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की जिसमें वह अपनी दिवंगत दादी के साथ नजर आ रही हैं. उन्होंने नानी के लिए एक प्यारा सा नोट भी लिखा था, मगर इस तस्वीर में आम्रपाली के माथे पर सिंदूर देखकर फैंस ने हैरानी भी जताई है.

दादी के लिए आम्रपाली के पोस्ट की तारीफ हो रही थी वहीं दूसरी तरफ माथे पर सिंदूर देखकर उनके फैंस उनकी शादी से जुड़े कई सवाल पूछ रहे हैं. आम्रपाली दुबे ने अपनी दादी के जन्मदिन पर उनके लिए एक प्यारा सा इमोशनल नोट लिखा है और उनके साथ एक तस्वीर भी शेयर की है. उनके इस नोट को काफी पसंद किया जा रहा है लेकिन उनकी ये तस्वीर खूब वायरल होने लगी है.

दादी के जन्मदिन पर फोटो शेयर कर शेयर किया इमोशनल नोट: आम्रपाली ने अपनी नानी के लिए एक नोट में लिखा है कि हैप्पी बर्थडे मेरी नानी, आज तुम होती तो हमारी दुनिया कुछ और होती. आपके जाने का खालीपन हमेशा महसूस होगा लेकिन मुझे पता है कि आप अभी भगवान के साथ हैं और खुश हैं।

आपके द्वारा सिखाए गए हर मूल्य को अपने साथ जीवित रखना चाहता हूं। आप जैसी नानी पाकर मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं। मैं हमेशा आपकी तरह मजबूत और संवेदनशील रहना चाहूंगा। सच में तुम्हारी बहुत याद आती है। मेरी दादी को जन्मदिन की बधाई। इस नोट में एक्ट्रेस ने अपने इमोशन का इजहार किया है.

इस पोस्ट में यूजर्स उनकी तारीफ के बारे में पूछ रहे हैं साथ ही उनके माथे में सिंदूर भी नजर आ रहा है. एक यूजर ने लिखा है कि मैडम आपकी शादी कब हुई है? एक अन्य यूजर ने लिखा, 'आपने कब शादी की आम्रपाली जी।

हर कोई एक ही बात पूछ रहा है, कुछ अपनी भावनाओं के बारे में बात करने में भी लगे हुए हैं। आम्रपाली ने अपने करियर की शुरुआत दिनेश लाल निरहुआ के साथ 'निरहुआ हिंदुस्तानी' से की थी। तब से उन्होंने निरहुआ के साथ कई फिल्में कीं।

Related News