दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म 'छपाक' अच्छे और बुरे दोनों कारणों से देर से सुर्खियां बटोर रही है। फिल्म ने एक बार फिर से चर्चा का विषय है और और दीपिका काफी परेशानी में है। खबरों के अनुसार, लक्ष्मी अग्रवाल की वकील, अपर्णा भट ने दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म के निर्माता के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का फैसला किया है ताकि फिल्म में उनका नाम का उल्लेख किया जा सके।

अपने फेसबुक पर पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा कि वह इस तथ्य से बहुत परेशान है कि उसे। छपाक ’में कोई क्रेडिट नहीं दिया गया है। वकील ने पोस्ट में दावा किया कि वह अपनी पहचान की रक्षा के लिए कानूनी कार्रवाई करेगी और अपनी ईमानदारी को बनाए रखेगी।

इस अभिनेत्री के साथ होटल रूम में रंगे हाथ पकड़े गए थे संजय दत्त

उन्होंने आगे उल्लेख किया कि यद्यपि वह निर्माता दीपिका की पावर को टक्कर तो नहीं दे सकती हैं, लेकिन वे इसके बारे में चुप भी नहीं बैठेंगी।

कार्तिक संग सारा के रिलेशनशिप पर करीना ने ऐसा क्या बोला जिससे मचा बबाल, जानिए

उन्होंने कहा कि एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का केस सालों तक लड़ा लेकिन इस फिल्म में मुझे क्रेडिट नहीं दिया गया है। ' अपर्णा का कहना है कि उन्होंने फिल्म छपाक की स्क्रिप्ट में भी काफी मदद की थी। अपर्णा के मुताबिक, फिल्म के निर्माता ने उन्हें भरोसा दिया था कि उन्हें क्रेडिट दिया जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

दीपिका ने इस से पहले मंगलवार की शाम जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय का दौरा किया और उन छात्रों के साथ एकजुटता व्यक्त की जिन पर हमला हुआ था। तब से, उन्हें सभी तिमाहियों से सराहना मिल रही है और साथ ही साथ लोगों के अन्य वर्गों से आलोचना भी मिल रही है। मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित, 'छपाक' में दीपिका पादुकोण और विक्रांत मुख्य भूमिका में हैं। दीपिका मूवी में एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभाती नजर आएंगी।

‘छपाक’ कल 10 जनवरी, 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म ओम राउत की तन्हाजी: द अनसंग वॉरियर ’को टक्कर देगी जिसमे अजय देवगन, सैफ अली खान और काजोल मुख्य भूमिकाओं में होंगे।

Related News