घटनाओं के एक अजीब मोड़ में, हमें पता चला है कि विक्की कौशल और सारा अली खान की द इम्मोर्टल अश्वत्थामा, जो आदित्य धर द्वारा अभिनीत और रॉनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी फिल्म्स द्वारा निर्मित और काफी समय से एक धागे से लटकी हुई है, है। अब रोक दिया गया है।

सूत्र को बताते हैं कि फिल्म के प्रोडक्शन हाउस के बीच बजट के मुद्दों और फिल्म को आगे बढ़ाने के लिए फिल्म निर्माता की रचनात्मक जरूरतों के कारण फिल्म को अनिश्चित काल के लिए रोक दिया गया है, जिसे आधुनिक समय में एक सुपरहीरो एक्शन फिल्म के रूप में बिल किया गया है। इसे पहले एक त्रयी के रूप में योजनाबद्ध किया गया था। तीन-भाग वाली आधुनिक सुपरहीरो फिल्म, जिसकी जड़ें महाभारत में हैं, विक्की कौशल को एक पौराणिक अवतार में देखेंगे।

सूत्र ने हमारे साथ साझा किया, “फिल्म को अभी के लिए रोक दिया गया है, हां। लेकिन निर्माता फिल्म पर फिर से काम शुरू करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं, क्योंकि फिल्म के लिए विक्की और सारा दोनों अभिनेताओं को तैयार करने में बहुत कुछ किया गया है। आदित्य (धर) ने फिल्म की रेकी करने में भी काफी समय और ऊर्जा खर्च की है। फिल्म को पहली बार घोषित हुए दो साल हो चुके हैं।"

सूत्र ने यह भी कहा, "जबकि फिल्म के लिए बहुत उत्साह था, वहाँ भी बड़बड़ाहट है कि स्क्रिप्ट के साथ एक समस्या है और प्रोडक्शन हाउस फिल्म को फिर से देखने से पहले इसे ठीक करना चाहेगा।"

अप्रैल में, यह अफवाह थी कि फिल्म फ्लोर पर जाने वाली है। वास्तव में, विक्की ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फिल्म के विकास पर भी एक अपडेट साझा करने के लिए लिया था।

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म को 30 करोड़ रुपये का भारी नुकसान हुआ है और इसने RSVP को भारी दबाव में डाल दिया है। रिपोर्ट में कहा गया है, "अमर अश्वत्थामा दो साल से अधिक समय से तैयारी के चरण में है। टीम ने कई बार रेकी की, पूरे प्री-विज़ुअलाइज़ेशन पर काम किया, वीएफएक्स टीम के साथ कई बैठकें कीं, पिछले एक साल में सारा और विक्की को उनकी एक्शन पैक्ड भूमिका के लिए प्रशिक्षित करने के लिए एक अंतरराष्ट्रीय एक्शन यूनिट मिला। निर्माता रॉनी स्क्रूवाला ने रु. सब कुछ पाने के लिए 30 करोड़, और अब, पूरा निवेश टॉस के लिए चला गया है।

अमर अश्वत्थामा रॉनी स्क्रूवाला के आरएसवीपी, आदित्य धर और विक्की कौशल के बीच दूसरा सहयोग होगा। उनकी पहली फिल्म एक साथ 2019 में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक थी।

Related News