सनी लियोन अनुभवी अभिनेता हेलेन और कोरियोग्राफर-फिल्म निर्माता रेमो डिसूजा के साथ हाल ही में कोलकाता में शो के सीज़न के समापन की शूटिंग के लिए डेन डांस जूनियर 2 के सेट पर दिखाई दीं।

सनी ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सीजन के फिनाले एपिसोड की एक झलक दी, जहां वह हेलेन और रेमो के साथ बंगाली पारंपरिक धुनाची नृत्य करती नजर आईं। ग्रैंड फिनाले का प्रसारण 22 अगस्त को स्टार जलशा पर किया गया था।

शो के कुछ यादगार पलों को साझा करते हुए सनी ने लिखा, “इन दिग्गजों के साथ मंच साझा करना सम्मान की बात थी !! @remodsouza @mithunchakrabortyofficial, हेलेन जी, @imdevadhikari @monami_ghosh… #DanceDanceJuniorSeason2 #SunnyLeone #Bangla @starjalsha

इस शो को राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता और मूल डिस्को डांसर मिथुन चक्रवर्ती और टॉलीवुड अभिनेता देव अधिकार और मोनामी घोष द्वारा जज और मेंटर किया गया है।

डांस डांस जूनियर का दूसरा सीज़न एक स्टार-स्टडेड अफेयर था, क्योंकि इसमें अनिल कपूर, रवीना टंडन, उर्मिला मातोंडकर, देबाश्री रॉय और रितुपर्णा सेनगुप्ता सहित कई बॉलीवुड सितारे विशेष अतिथि के रूप में शामिल हुए हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सनी इन दिनों अपनी पहली तमिल फिल्म शेरो की शूटिंग में बिजी हैं। उसने हाल ही में अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी अपने काम पर एक अपडेट साझा किया।

सनी शेरो के अलावा रणविजय सिंघा के साथ टेलीविजन रियलिटी शो एमटीवी स्प्लिट्सविला के 13वें सीजन को भी होस्ट कर रही हैं। चालक दल के साथ दोनों ने इस साल की शुरुआत में केरल में नए सीज़न को फिल्माया, जिसमें कोविड -19 प्रोटोकॉल का पालन किया गया और टीम के लिए बायो-बबल बनाया गया।

Related News