श्रद्धा आर्य, टेलीविजन की एक प्रमुख अभिनेत्री हैं, जो अपने निर्दोष रूप और अभिनय कौशल के लिए प्रसिद्ध हैं। बता दे की, पिछले कुछ सालों से, श्रद्धा ने कुंडली भाग्य में प्रीता के रूप में दर्शकों को खुश किया है। शक्ति अरोड़ा के हाल ही में कलाकारों में शामिल होने के बाद से कहानी बदल गई है, मगर शो टीआरपी चार्ट पर शीर्ष स्थान पर रहने में कामयाब रहा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, श्रद्धा आर्या इस समय अपने काम और निजी माहौल दोनों में सहज हैं। बुधवार, 17 अगस्त को, अभिनेत्री ने अपना 35 वां जन्मदिन मनाने के लिए एक निजी जेट को एक अज्ञात स्थान पर ले लिया। श्रद्धा दो दिन पहले अपने पति के साथ अपना खास दिन मनाने के लिए निकली थीं और वह सोशल मीडिया पर उनकी यात्रा की तस्वीरें पोस्ट करती रही हैं।

अभिनेत्री ने बॉलीवुड में एक प्रसिद्ध फिल्म निर्माता करण जौहर के साथ काम किया, उन्होंने श्रद्धा आर्या के साथ परियोजनाओं पर काम किया है। करण ने उनका स्वागत एक हस्तलिखित नोट, उपहार और गुलाब के गुलदस्ते के साथ किया, जब वह "धर्मा" के अपने घर के निर्माण के लिए पहुंचीं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, जब श्रद्धा आर्य ने भारतीय नौसेना अधिकारी राहुल नागल से अपनी सगाई की घोषणा की, तो हर कोई हैरान रह गया। राहुल और उनकी पत्नी अपने काम की लाइन के कारण अलग रहते हैं। वे लगभग एक साल से डेटिंग कर रहे थे जब उन्होंने 13 नवंबर को सगाई कर ली और 16 नवंबर को शादी कर ली।

Related News