इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज हमेशा ही सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए खुद से जुड़ी बातों और फोटोज शेयर करते रहते है। हालांकि कुछ सेलिब्रिटीज सोशल मीडिया पर बहुत कम एक्टिव रहते है लेकिन कुछ सेलिब्रिटीज ऐसे भी है जो हमेशा ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते है और खुद की फोटोज शेयर करते है।

जैकलिन भी उन सेलिब्रिटीज में से एक है जो सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और अपने फैंस के लिए फोटोज शेयर करती है।

आज उनके जीवन के सबसे खास दिन उनके बर्थडे पर हम आपको दिखाने जा रहे है उनकी ऐसी फोटोज जिनमें वो बिना मेकअप के भी बहुत ही खूबसूरत लग रही है।

जैकलिन को खूबसूरत दिखने के लिए किसी मेकअप की जरूरत नहीं है वो बिना मेकअप के भी बहुत ही खूबसूरत लगती है। अगर आपको यकीन नहीं है तो उनकी ये फोटोज देखकर आपको जरूर यकीन हो जांएगा।

नीचे उनकी बिना मेकअप की तस्वीरें है जो साबित करती है कि वो एक नेचुरल ब्यूटी है जिसे सुंदर दिखने के लिए किसी चीज की जरूरत नहीं है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जैकलिन ने अपने कैरियर की शुरूआत पहले मॉडलिंग से की थी और 2006 में मिस श्रीलंका यूनिवर्स भी रह चुकी हैं।

आपको जानकर हैरानी होगी कि 2009 में भारत में मॉडलिंग असाइनमेंट के दौरान, फर्नांडीज ने सुजॉय घोष की नाटक अलादीन के लिए सफलतापूर्वक ऑडिशन किया और इससे अपने अभिनय की शुरुआत की।

जैकलिन फर्नांडीज ने अपने बॉलीवुड कैरियर की दौरान किक, जुड़वा 2, रेस 3, हाउसफुल जैसी फिल्मों में काम किया है।

Related News