नई दिल्ली में सोनम कपूर और आनंद आहूजा के घर को तोड़ कर चोर 1.41 करोड़ रुपये की नकदी और आभूषण चुरा ले गए हैं । एक समाचार रिपोर्ट के अनुसार, सोनम कपूर की सास ने सबसे पहले तुगलक रोड पुलिस स्टेशन में इस बारे में रिपोर्ट दर्ज की।

मामले की हाई-प्रोफाइल प्रकृति के कारण, दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने तेजी से स्थिति की कमान संभाली और जांच टीमों का गठन किया।

एबीपी न्यूज मराठी के मुताबिक जांच के तहत सोनम और आनंद के स्टाफ से पूछताछ की जा रही है. दिल्ली पुलिस 25 कर्मचारियों के साथ ही 9 केयरटेकर, ड्राइवर, माली और अन्य कर्मियों से पूछताछ कर रही है. अपराध स्थल, जो सोनम और आनंद का दिल्ली स्थित आवास है, की जांच दिल्ली पुलिस और एफएसएल दोनों द्वारा की जा रही है।

लेख के अनुसार, सोनम के ससुर हरीश आहूजा और सास प्रिया आहूजा अमृता शेरगिल मार्ग पर आनंद की दादी सरला आहूजा के साथ दिल्ली में रहते हैं। शिकायत के अनुसार, सरला आहूजा (दादी) को 11 फरवरी को चोरी का पता तब चला जब उन्होंने आभूषण और नकदी के लिए अपनी अलमारी की जांच की। शिकायत 23 फरवरी को दर्ज की गई थी। उसने पुलिस के सामने स्वीकार किया कि उन्होंने दो साल में गहनों को नहीं देखा था।

रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस ने सोनम और आनंद के आवास पर चोरी की जांच शुरू की। वे यह निर्धारित करने के लिए पिछले वर्ष के सीसीटीवी फुटेज में भी जा रहे हैं कि अपराध में कोई संदिग्ध है या नहीं। पिछले महीने जारी एक रिपोर्ट के अनुसार, सोनम के ससुर के साथ 27 करोड़ रुपये का घोटाला किया गया था। इस घटना में दस लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

फिलहाल सोनम और आनंद मुंबई में हैं। दंपति निकट भविष्य में अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। वह वर्तमान में अपने पिता अनिल कपूर के साथ रह रही है।

Related News