सलमान खान के साथ सुंबुल तौकीर के पिता बिग बॉस 16 के पहले सप्ताह के दौरान अपनी बेटी के साथ हुए दुर्व्यवहार के बारे में शालीन भनोट और टीना दत्ता का सामना करने के लिए वीकेंड का वार में शामिल हुए। सुंबुल को अपने आसपास के लोगों पर ध्यान देने की भी सलाह दी। बता दे की, सुंबुल ने बाद में शालिन से उसके पिता द्वारा कही गई बातों के लिए खेद व्यक्त किया। ऑनलाइन यूजर्स काफी परेशान हैं। शालिन और टीना की फटकार के बाद, सुंबुल के पिता ने अब अपनी बेटी के उनके पास वापस जाने पर प्रतिक्रिया दी है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, सुंबुल ने उनकी बात सुनने के बाद उनके निर्देशों का पालन किया। सुम्बुल, उन्होंने जारी रखा, शिकार की भूमिका निभा सकता था, घर के अंदर तबाही मचा सकता था, और दर्शकों की सहानुभूति जीत सकता था। हालांकि, उसने ऐसा करने से परहेज किया और स्थिति को कुशलता से संभाला।

शालीन और टीना की प्रतिष्ठा को स्पष्ट करना था ताकि इस मिथक को खारिज किया जा सके कि उन्होंने एक त्रिकोण बनाया था और इस तरह सुंबुल की प्रतिष्ठा को चोट पहुंची थी। "यह मेरे लिए काम कर गया। सुंबुल ने इस परिस्थिति को इस तरह से संभाला, जैसा कि मैंने भविष्यवाणी की थी "उसने जारी रखा।

बता दे की, शालिन के साथ, टीना, गौतम सिंह विग, शिव ठाकरे, मान्या सिंह, सौंदर्या शर्मा, निमृत कौर अहलूवालिया, अब्दु रोज़िक, प्रियंका चाहर चौधरी, अंकित गुप्ता, एमसी स्टेन, अर्चना गौतम, गोरी नागोरी और साजिद खान, सुंबुल उनमें से एक हैं। शो के अधिक पसंद किए जाने वाले प्रतियोगी।

Related News