करीना कपूर खान और सैफ अली खान फरवरी में दूसरी बार माता-पिता बने। करीना दूसरी बार एक बेटे की माँ बनी हैं। जिस तरह करीना के बड़े बेटे तैमूर अली खान की तस्वीरें उनके जन्म के बाद सोशल मीडिया पर फैली हुई थीं, फैन्स इस बार भी करीना के दूसरे बेटे की एक तस्वीर का इंतजार कर रहे थे। लेकिन इस बार करीना और सैफ अपने बेटे को पापराज़ी के सामने नहीं लाए। हालांकि करीना ने मदर्स डे पर अपने बेटे की एक तस्वीर साझा की, लेकिन उन्होंने अपने बेटे का चेहरा नहीं दिखाया।

Kareena Kapoor Khan: Blessed With Baby Boy: Saif Ali Khan: Taimur Ali Khan:  Become Elder Brother: - करीना कपूर खान ने दिया बेटे को जन्म, बड़े भाई बने तैमूर  अली खान

अब करीना ने फिर से अपने छोटे बेटे की फोटो शेयर की है। इस बार तैमूर और सैफ अपने सबसे छोटे बेटे के साथ भी नज़र आ रहे हैं। इसके अलावा इस बार भी करीना ने अपने बेटे का चेहरा छिपाया है। उन्होंने अपने बेटे के चेहरे पर एक बेबी इमोजी लगाया है ताकि आप बच्चे का चेहरा न देख सकें। तैमूर और सैफ के एक्सप्रेशन काफी क्यूट हैं। तैमूर अपने छोटे भाई को देखता है। फोटो को साझा करते हुए, करीना ने लिखा, "मेरा सप्ताहांत इस तरह दिखता है ... आप कैसे हैं?"

बता दें कि करीना ने सिजेरियन डिलीवरी के जरिए अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। करीना और सैफ ने अपने युवा बेटे को मीडिया से दूर रखने का फैसला किया है। वह न तो बच्चे का चेहरा मीडिया को दिखाएंगे और न ही उनके बेटे को उनके सामने लाएंगे। वास्तव में, दोनों उस गलती को दोहराना नहीं चाहते हैं जो उन्होंने तैमूर के समय में की थी। तैमूर बचपन से ही सुर्खियों में रहा है।

Kareena Kapoor Khan And Taimur Ali Khan | बेटे तैमूर को खाना बनाना सिखाती  दिखीं मां करीना

कभी तैमूर भी इस बात से नाखुश दिखे, तो कभी सैफ और करीना भी बच्चे के इतने लाइमलाइट में आने से परेशान हो गए। हालांकि, अब तैमूर को इसकी आदत हो गई है। जबकि पहले वह पपराज़ी पर चिल्लाते थे, अब वे पपराज़ी पर पोज़ देते हैं।करीना अब फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी। इस फिल्म में करीना के साथ आमिर खान मुख्य भूमिका में हैं। दोनों ने फिल्म की शूटिंग लॉकडाउन में पूरी कर ली थी।

Related News