2019 की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक, सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित वॉर शनिवार को दो साल पूरे कर रही है। फिल्म ने ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ को एक साथ लाया और अपना सर्वश्रेष्ठ एक्शन पैर आगे रखा।

निर्देशक ने चिढ़ाया है कि फिल्म के सीक्वल का निर्माण अगले साल शुरू होगा। मिड डे से बात करते हुए उन्होंने कहा, "हम जानते थे कि अगर वॉर काम करती है, तो हम इसका सीक्वल बनाएंगे। (आदित्य चोपड़ा, निर्माता) और मैंने कुछ विचार साझा किए हैं कि इसे कैसे आगे बढ़ाया जाए। उम्मीद है कि हम इसे अगले साल तक शुरू कर देंगे। युद्ध 2 एक बड़ी जिम्मेदारी है, और इससे पहले कि हम इसमें डुबकी लगा सकें, हमें सामान्य स्थिति (बहाल करने के लिए) की आवश्यकता है।

ऋतिक और टाइगर दोनों ने सोशल मीडिया पोस्ट के साथ फिल्म के दो साल पूरे होने का जश्न मनाया।

ऋतिक ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म की एक कलाकृति साझा की। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "इस सेट पर होने के बारे में सब कुछ मिस करें- को-वर्किंग, कोलैबोरेटिंग, क्रिएटिंग। #2YearsOfWar @iTIGERSHROFF @Vaaniofficial #SiddharthAnand @yrf

टाइगर ने उसी कलाकृति को शेयर करते हुए लिखा: यार मुझे यह याद आती है! मेरी मूर्तियों में से एक के साथ आमने-सामने जाने के मेरे सबसे अच्छे अनुभवों में से एक। #2yearsofwar @hrithikroshan @_vaanikapoor_ @yrf #siddharthanand

फिल्म में वाणी कपूर और आशुतोष राणा भी थे। यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित, यह फिल्म 2 अक्टूबर, 2019 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ हुई।

Related News