दीया मिर्जा ने बुधवार को इस बात की घोषणा कर सभी को चौंका दिया कि उन्होंने 2 महीने पहले 14 मई को बेटे को जन्म दिया था। बता दें कि उन्होंने प्री-मैच्योर बेबी को जन्म दिया है और उनका बेटा 2 महीने से आईसीयू में डॉक्टरों की देखरेख में है। उसकी हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। दीया ने फैन्स के साथ खुशखबरी शेयर लंबा-चौड़ा इमोशन नोट शेयर किया था।

दीया ने आगे लिखा था- जब हमने इस नन्हीं सी जान को  देखा, तो हमने उससे ये सीखा कि पूरी विनम्रता के साथ ब्रह्मांड और पितृत्व पर भरोसा करना है, ना कि डरना चाहिए। इसलिए हम विनम्रतापूर्वक और साहस से इसका नेतृत्व कर रहे हैं। हमारे पास उन सभी लोगों को धन्यवाद देने के लिए शब्द नहीं हैं जो आशा और विश्वास की इस कहानी को जीने में हमारी मदद करना जारी रखते हैं और अव्यान और मेरा ट्रीटमेंट और पोषण कर रहे हैं। वो जल्द ही घर आएगा और उनकी बड़ी बहन समायरा और दादा-दादी उसे अपनी गोद में खिलाने के लिए बेताब है।


दीया ने आगे लिखा था- जब हमने इस नन्हीं सी जान को देखा, तो हमने उससे ये सीखा कि पूरी विनम्रता के साथ ब्रह्मांड और पितृत्व पर भरोसा करना है, ना कि डरना चाहिए। इसलिए हम विनम्रतापूर्वक और साहस से इसका नेतृत्व कर रहे हैं। हमारे पास उन सभी लोगों को धन्यवाद देने के लिए शब्द नहीं हैं जो आशा और विश्वास की इस कहानी को जीने में हमारी मदद करना जारी रखते हैं और अव्यान और मेरा ट्रीटमेंट और पोषण कर रहे हैं। वो जल्द ही घर आएगा और उनकी बड़ी बहन समायरा और दादा-दादी उसे अपनी गोद में खिलाने के लिए बेताब है।

Related News