Evergreen के नाम से मशहूर अनिल कपूर का कौन फैन नहीं होगा, फिर चाहे वो आम फैंस हो और मनोरंजन की दुनिया के लोग हो, उनकी एक्टिंग, लुक्स और डॉयलोग डिलवरी के दुनिया भ में अनेक फैन हैं, इसका ताजा सबूत आपको इस लेख के माध्मय से देने वाले हैं दोस्तो।

आपको वेलकम तो याद होगी ना जिसमें अनिल सर ने मजनू भाई का रोल प्ले किया था, जिसके लाखों लोग फैन हैं। लेकिन ऐसा लगता है कि उन्हें सनी लियोन के रूप में एक और प्रशंसक मिल गया है। सनी ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर फिल्म से अनिल कपूर की मजनू भाई की प्रसिद्ध पेंटिंग के साथ तस्वीर खिंचवाई। उसने कैप्शन में शेयर किया, “लगता है प्रसिद्ध चित्रकार !! "

सनी एक मज़ेदार पेंटिंग के साथ पोज़ दे रही थीं जहाँ एक गधे को घोड़े के ऊपर देखा जा सकता है। फिल्म में अनिल कपूर की मजनू ने पेंटिंग बनाई और मल्लिका शेरावत की इशिका को प्रभावित करने में कामयाब रही।

प्रशंसकों को मजनू भाई के संदर्भ को इंगित करने की जल्दी थी क्योंकि उन्होंने उसी के साथ टिप्पणी अनुभाग में बाढ़ ला दी थी। प्रशंसकों में से एक ने फिल्म के संवाद के साथ टिप्पणी की और लिखा, "लगता है आपके प्यार में गिर गई भाई"

मजनू भाई का चरित्र पहली बार 2007 में वेलकम में दिखाई दिया। फिल्म में नाना पाटेकर, अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ ने भी अभिनय किया। 2015 में रिलीज़ हुई फ़िल्म के सीक्वल वेलकम बैक में अनिल ने पहली फ़िल्म से अपनी भूमिका दोहराई थी।

अनीस बज्मी वर्तमान में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू अभिनीत भूल भुलैया 2 की रिलीज़ का इंतजार कर रहे हैं।

Related News