राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी की तस्वीरों ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया है। इस जोड़े ने अपनी शादी के उत्सव के दौरान एक शानदार समय बिताया और राजकुमार की नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट यह साबित करती है। वहीं, एक फंक्शन के दौरान राजकुमार और पतरालेखा को दिल खोलकर डांस करते देखा जा सकता है।

राजकुमार राव और पत्रलेखा ने 15 नवंबर को चंडीगढ़ में एक काल्पनिक शादी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। दोनों सोशल मीडिया पर अपनी शादी की पुरानी तस्वीरें साझा करते रहे हैं और यह प्यार के सभी रंग हैं। इंस्टाग्राम पर अपने नए पोस्ट में, राजकुमार ने प्रशंसकों को एक झलक दी कि उन्होंने अपनी दुल्हन पतरालेखा के साथ एक साथ नृत्य करते हुए कितनी मस्ती की। एक अन्य फोटो में राजकुमार को एक फंक्शन के दौरान हंसते और एन्जॉय करते देखा जा सकता है। लूडो अभिनेता ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “नृत्य जैसे कल नहीं है @patralekha (sic)।”

राजकुमार राव और पत्रलेखा सब्यसाची द्वारा डिजाइन किए गए अपने वेडिंग आउटफिट में परफेक्ट लग रहे थे। राजकुमार ने अपने दिल को छू लेने वाले अंदाज में परंपराओं को चुनौती दी और अपने साथी से मांग की कि वह अपनी मांग सिंदूर से भी भर दे। अपने विवाह समारोह से वीडियो साझा करते हुए, पत्रलेखा ने लिखा, “आप सभी के साथ हमारे जीवन के सबसे खूबसूरत दिन की एक झलक साझा करना। @rajkummar_rao

राजकुमार राव और पत्रलेखा की एक कहानी प्रेम कहानी है और एक दशक से अधिक समय तक एक-दूसरे को डेट किया। पत्रलेखा ने राजकुमार को पहली बार फिल्म लव सेक्स और धोखा (एलएसडी) में देखा था और उन्होंने उन्हें एक विज्ञापन में देखा था। इसके बाद दोनों ने सिटीलाइट्स में साथ काम किया, जिसने पत्रलेखा की बॉलीवुड में शुरुआत की।

Related News