परस्टार सलमान खान, जिन्होंने अपनी अब तक की फिल्मों में पर्दे पर किसिंग सीन नहीं करने का विकल्प चुना था, लेकिन इस बार अभिनेता ने दिशा पटानी की हॉटनेस के आगे घुटने टेक दिए हैं और पहली बार अभिनेता ने ऑन-स्क्रीन किसिंग की है।

दिशा पटानी ने अपने सह-कलाकार सलमान खान को अपनी आइडियॉंसेस के साथ आकर्षित किया है, क्योंकि सलमान खान उनकी नो किलिंग पॉलिसी को तोड़ने में संकोच नहीं करते हैं।

हाल ही में रिलीज हुए स्लो मोशन सॉन्ग ने धूम मचा दी है लेकिन सलमान और किस ऑफ द दिशा पटानी इस गाने में चर्चा का विषय बने हुए हैं। दिशा पटानी और सलमान खान की जोड़ी ने गाल पर अपनी पसंदीदा केमिस्ट्री के साथ अपनी लेटेस्ट केमिस्ट्री के साथ सुर्खियां बटोर रही हैं।

सर्कस खेलने वाले एक कलाकार की भूमिका निभाते हुए दिशा पटानी सलमान खान की युवा प्रेमिका पटनी की भूमिका निभा रही हैं। 1964 में स्थापित, जब सर्कस एक शानदार दौर में हुआ करता था, स्लो मोशन 60 में सर्कस के बड़े सेटअप को पुनर्जीवित किया गया है।

फिल्म में सलमान और कैटरीना के साथ-साथ तब्बू, जैकी श्रॉफ, दिशा पटानी, नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर जैसे अनुभवी सितारे शामिल हैं। छह दशकों में, भारत में, सलमान खान छह अलग-अलग रूप में दिखाई देंगे।

अली अब्बास ज़फर द्वारा निर्देशित और अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ प्रोड्यूस प्राइवेट लिमिटेड और टी सीरीज़ द्वारा निर्मित यह फिल्म 2019 की ईद पर रिलीज़ होगी।

Related News