अगर आप अजय देवगन की फिल्मों के प्रशंसक हैं तो आप उनकी फिल्म a द्रिशम ’के बहुत बड़े प्रशंसक हैं तो खबर आपके लिए है। After द्रिशम ’के बाद, प्रशंसक जल्द ही बड़े पर्दे पर yam द्रिशम 2’ को फिर से देख पाएंगे। अजय देवगन और तब्बू की फिल्म 'द्रिशम' के बाद, 'द्रिश्यम 2' के लिए भारी चर्चा हुई।

मोहनलाल की ड्रिश्म 2 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जारी करने के बाद, इसके हिंदी रीमेक की भी तैयारी शुरू हो गई है। निर्माता कुमार मंगत ने फिल्म 'द्रिशम 2' के हिंदी रीमेक के अधिकार खरीदे हैं, जिसके लिए उन्होंने मोटी रकम अदा की है। कुमार मंगत ने द्रिशम 2 ’के हिंदी रीमेक के अधिकार खरीदे जाने के बाद प्रशंसक उत्साहित हैं।

खबरों के मुताबिक, फिल्म का दूसरा भाग पहले की तरह ही कहानी का अनुसरण करता है। हिंदी रीमेक में भी यही होने वाला है। ऐसे में फैंस अब अनुमान लगा रहे हैं कि एक बार फिर 2 अक्टूबर को पणजी में सत्संग होगा। अजय देवगन तब्बू के साथ दृश्य 2 में वापसी करने वाले हैं। निर्माता फिल्म की शूटिंग 2021 के अंत में शुरू करेंगे। तब तक अजय देवगन अपने बाकी प्रोजेक्ट्स खत्म कर चुके होंगे। उन्होंने अगले साल फिल्म रिलीज करने की योजना बनाई है।

Related News