सोशल मीडिया स्टार और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नेता सोनाली फोगट का निधन हो गया है और इस खबर ने सभी को स्तब्ध कर दिया है। सोनाली फोगट का 41 साल की उम्र में गोवा में निधन हो गया। आपको बता दें कि मौत से चंद घंटे पहले सोनाली फोगट ने अपना वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था और अब वह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

आप देख सकते हैं इस वीडियो में वह गुलाबी रंग की पगड़ी में नजर आ रही हैं और उनका यह वीडियो देखकर आम जनता सेलेब्स हैरान हैं। इस वीडियो पर हिमांशी खुराना ने कमेंट कर ओम शांति लिखा है। उनके अलावा कई आम लोग भी उन्हें याद कर रहे हैं।इस वीडियो में सोनाली मुस्कुराते हुए चलती नजर आ रही हैं और उन्हें देखकर ऐसा नहीं लगता कि उनकी मौत हार्ट अटैक से हुई है। कई लोगों को इस वीडियो को देखकर हत्या का शक हो रहा है और उनका कहना है कि सोनाली की मौत हार्ट अटैक से नहीं हुई है।

सोनाली फोगट का जन्म 21 सितंबर 1979 को हरियाणा के फतेहाबाद में हुआ था। जी हां, सोनाली फोगट ने अपने करियर की शुरुआत साल 2006 में हिसार दूरदर्शन में एंकरिंग करके की थी। दो साल बाद 2008 में सोनाली बीजेपी में शामिल हो गईं। लोग फिलहाल उनके निधन पर शोक व्यक्त कर रहे हैं।

Related News