कृष्णा अभिषेक टेलीविजन इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय कॉमेडियन में से एक हैं। द कपिल शर्मा शो में 'सपना' के उनके चित्रण को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। वह न केवल सबसे अधिक मांग वाले कॉमेडियन में से एक हैं, बल्कि सबसे अधिक भुगतान पाने वाले कलाकारों में से एक हैं।

कृष्णा ने कॉमेडी शो करने में अपनी योग्यता साबित की है, लेकिन 'बोल बच्चन' जैसी फिल्मों में भी अभिनय किया है, साथ ही अवार्ड शो में एंकरिंग और डांस भी किया है। कॉमेडियन अपनी पत्नी कश्मीरा शाह के साथ भी आलीशान जिंदगी जीते हैं।

डीएनए रिपोर्ट के अनुसार, कृष्णा अभिषेक और उनकी पत्नी कश्मीरा अपने बच्चों- कृष्णांग और रायन के साथ मुंबई के अंधेरी वेस्ट में 'ओबेरॉय स्प्रिंग्स' में रहते हैं। यह एक आलीशान आवासीय परिसर है जहां कई बॉलीवुड हस्तियों का भी निवास है। इतना ही नहीं कैलिफोर्निया में उनका एक आलीशान घर भी है।

2017 में द कपिल शर्मा शो स्टार की बहन आरती सिंह ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से खुलासा किया कि उनके भाई और भाभी ने कैलिफोर्निया में एक आलीशान घर खरीदा था। उसने अपने घर की एक तस्वीर भी साझा की, जो हरे भरे बगीचे से घिरा हुआ है।

कृष्णा अभिषेक ने हाल ही में मर्सिडीज-बेंज खरीदी और इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर भी साझा की जो सुर्खियों में रही। उनके पास ऑडी 3 भी है जिसकी कीमत उन्हें 25-30 लाख रुपये के बीच है।

काम के मोर्चे पर, कृष्णा के पास उद्योग में अवसरों की कोई कमी नहीं है। कॉमेडी सर्कस 2, कॉमेडी सर्कस महा संग्राम, कॉमेडी सर्कस के सुपरस्टार, द कपिल शर्मा शो और कई अन्य हिट शो का हिस्सा बनकर उन्होंने कॉमेडी में एक बड़ी प्रतिष्ठा अर्जित की है।

Related News