बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत इन दिनों ‘बिग बॉस 14’ में नज़र आ रही हैं। साथ ही राखी सावंत के पति रितेश ने कहा है कि वह अपनी पहचान दुनिया के सामने लाने के लिए तैयार हैं और 'बिग बॉस 14' में भी जाने के लिए एकदम रेडी हैं। हाल ही रितेश ने बताया कि आखिर उन्होंने अपनी पहचान क्यों छिपाकर रखी है।

राखी सावंत ने यूके के बिजनसमैन रितेश से शादी की है और यह बात वह कई दफा कह चुकी हैं, पर कोई भी इस पर विश्वास करने को राजी नहीं है। हालांकि राखी सावंत कह चुकी हैं कि वह 'बिग बॉस 14' में अपने पति रितेश से सभी को मिलवाएंगी और वह दुनिया के सामने अपनी पहचान भी उजागर करेंगे।


आपको बता दे पति से यह पूछे जाने पर कि उन्होंने अब तक अपनी पहचान क्यों छिपाकर रखी तो रितेश ने कहा, 'मुझे लगता है कि यह मेरी गलती है और मेरा निजी स्वार्थ कि मैंने अपनी पहचान को छिपाकर रखा। मुझे हमेशा ही यह डर लगता था कि लोगों के साथ अपना रिलेशनशिप और पहचान उजागर करने से मेरे खराब ह्यूमर के कारण मेरे शेयर्स पर बुरा प्रभाव पड़ सकता है।'


लेकिन इस इंटरव्यू के जरिए मैं सबको बताना चाहता हूं कि राखी ने मेरी जिंदगी में आकर और मुझसे शादी करके मुझे पर बड़ा अहसान किया है। मैं या मेरा परिवार उनका यह अहसान कभी नहीं चुका पाएंगे। वह सच में बहुत अच्छी बीवी हैं और मेरे बारे में सब समझती हैं। मैंने ही उनसे शादी की बात को छिपाकर रखने के लिए रिक्वेस्ट की थी और वह मान गईं।

Related News