एंटरटेनमेंट डेस्क: टीवी एक्ट्रेस हिना खान अक्सर किसी न किसी वजह से सोशल साइट पर छा ही जाती है अक्सर अपनी हॉट फोटोज के कारण हिना सुर्खियों बटोरती भी नजर आती है तो वहंी आजकल की यंग लड़कियों को उनका डे्रसिंग स्टाइल भी बेहद पसंद आता है ऐसे में एक बार फिर से हिना की कुछ तस्वीरे सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है ये लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब तहलका मचा रही है जिसमें उनका लुक देखने लायक है इन दिनों अपने शानदार ड्रेसिंग स्टाइल से लाइमलाइट चुराते हुए भी नजर आ रही है यहीं वजह है की आजकल की कई यंग लड़कियों को उनका ये लुक बेहद पसंद आ रहा है ।


वैसे आपकों बतादें की हिना अपने डे्रसिंग स्टाइल से ही नहीं बल्कि खूबसूरती की वजह से भी ख्ूाब चर्चा में रहती है ऐसे में हालहि में हिना के इसी अवतार की ये खूबसूरत तस्वीरें सामने आई है। जिसमें उन्हे देख फैंस भी काफी खूब नजर आए।


इन तस्वीरों में आप देख सकते है की हिना ने लेटेस्ट फ्लॉवर प्रिंटेड आउटफिट कैरी कर रखा था इस ड्रेस को कैरी करने का हिना का स्टाइल तारीफें काबिल है। क्योंकि इनमें वह बेहद कूल कूल नजर आ रही थी इसके अलावा ड्रेस के साथ मिनिमल मेकअप और उनकी खूबसूरत आंखें को और भी ज्याद आकर्षक बना रही थी आपकों बतादें की हिना की ये लेटेस्ट तस्वीरें उनके लेटेस्ट फोटोशूट की है। इससे पहले हिना के वेकेशन टयूर की तस्वीरें भी सोशल मीडिय़ा पर खूब वायरल हुई थी इन दिनों हिना कसौटी जिदंगी 2 में कोमोलिका का रोल प्ले कर रही है।

Related News