इस समय पूरे देश में कोविड-19 का दौर चल रहा है और इसके चलते हर रोज गई संक्रमित मरीज सामने आ रहे हैं और हजारों लोगों की मौत हो रही है और इन सब के बीच में अभिनेता सोनू सूद लगातार कई लोगों की मदद करते हुए नजर आ रहे हैं ऐसे में राखी सावंत द्वारा उन्हें देश का प्रधानमंत्री बनाने की बात की गई थी।

हाल ही में राखी सावंत द्वारा एक वीडियो जारी किया गया था जिसमें उन्होंने देश में कोविड-19 से जिस तरह से हालात बिगड़े हैं उस पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि आज देश को सोनू सूद और सलमान खान जैसे प्रधानमंत्री बनाने चाहिए। उन्होंने सीधे-सीधे तौर पर कहा कि सोनू सूद को देश का प्रधानमंत्री बना देना चाहिए।


मैं तो आम आदमी ही ठीक हूं: सोनू
अब इस मामले को लेकर सोनू सूद द्वारा अपनी प्रतिक्रिया दी गई है और राखी सावंत की वीडियो को लेकर जब उनसे सवाल किए जा रहे हैं तो उन्होंने कहा कि वह आम आदमी ही ठीक हैं।

आपको बता दें कि पिछले साल जब देशभर में लॉकडाउन लगा था तब लगातार सोनू सूद द्वारा कई प्रवासी मजदूरों को उनके गांव भेजने का काम किया गया था। और अब लगातार सोनू सूद कई लोगों की मदद करने के लिए आगे आ रहे हैं और वह लोगों के लिए ऑक्सीजन और दवाइयों का बंदोबस्त करवाते हुए नजर आते हैं।

Related News