एक्ट्रेस स्वरा भास्कर हमेशा अपने विवादित ट्वीट्स और विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में स्वरा ने एक बार फिर अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया है, इस बार उन्होंने शिकायत की है. उन्होंने ओला कैब्स के खिलाफ एक शिकायत ट्वीट की है। एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में कहा है कि कैब ड्राइवर उनका सामान लेकर वहां से निकल गया.

स्वआपकी जानकारी के लिए बता दें कि, रा भास्कर कंपनी को टैग करती हैं और अपना सामान वापस करने की बात करती हैं. कुछ समय पहले एक्ट्रेस ने विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' पर अपना रिएक्शन दिया था. यह फिल्म 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। हालांकि फिल्म रिलीज होने के बाद से फिल्म को सिनेमाघरों में अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर बाकी लोग भी फिल्म को देखने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं.

स्वरा के ट्वीट को देखकर कई लोग कहते हैं कि उन्हें उनके कर्मों का फल मिल रहा है. स्वरा भास्कर ने फिल्म पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया, "अगर आप चाहते हैं कि लोग आपको सफलता के लिए आपकी कड़ी मेहनत के लिए बधाई दें, तो पहले 5 वर्षों में, उनके सिर पर बैठकर कचरा न फैलाएं। इस ट्वीट पर ट्रोल होने के बाद, अब सामान चोरी होने के बाद भी वह ट्रोल हो रही हैं.

Related News