नोरा फतेही का कुसु कुसु गाना सभी को प्रभावित करने में कामयाब रहा है। 18 नवंबर को, अभिनेत्री ने अपने व्लॉग पर इसके शूट से एक दृश्य के पीछे का वीडियो पोस्ट किया। अभिनेत्री को कांच के एक टुकड़े से चोट लगने के बाद भी अपनी चालों को पूरा करते हुए और नृत्य करना जारी रखा जा सकता है। नोरा अपनी चोट से परेशान नहीं हुईं, लेकिन मजाक में कहा कि वह सत्यमेव जयते 2 स्टार जॉन अब्राहम से ज्यादा बहादुर थीं।


इंटरनेट सत्यमेव जयते 2 के गाने कुसु कुसु पर नोरा फतेही की विशेषता पर गदगद हो रहा है। हालांकि, गाने को शूट करना आसान नहीं था। नोरा के पैर में कांच के टुकड़े से चोट लग गई और उनका पहनावा भी उनका गला घोंटने लगा। लेकिन, वह जारी रही। यह सब कुसु कुसु नोरा के व्लॉग पर पोस्ट किए गए बीटीएस वीडियो में दर्ज है। उसने यह भी कहा कि चोट लगने के बाद वह शोले से बसंती की तरह महसूस कर रही थी।

कुसु कुसु में नोरा के शानदार बेली डांसिंग मूव्स सभी को पसंद आ रहे हैं। गाने को यूट्यूब पर 59 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। गाने के 50 मिलियन व्यूज तक पहुंचने पर नोरा ने फैंस का शुक्रिया अदा किया था। उसने लिखा, "हमने कल रात 50 मिलियन मारा! आपके प्यार के लिए धन्यवाद! याय्य्य! आओ दोस्तों चलें

2018 में सत्यमेव जयते की सफलता के बाद, फिल्म के निर्माताओं ने अगली कड़ी में जॉन अब्राहम के साथ दिव्या खोसला कुमार के साथ फ्रेंचाइजी को आगे बढ़ाया। फिल्म का लेखन और निर्देशन मिलाप जावेरी ने किया है। सत्यमेव जयते 2 की कहानी अन्याय और सत्ता के दुरुपयोग के खिलाफ लड़ने के इर्द-गिर्द घूमती है। यह 25 नवंबर को सिनेमाघरों में उतरेगी। सत्यमेव जयते 2 के कलाकारों में राजीव पिल्लई, अनूप सोनी और साहिल वैद भी शामिल हैं।

Related News