'बिग बॉस' 14 दर्शकों का मनोरंजन करने में काफी कामयाब रहा है। शो में चैलेंजर्स की एंट्री के बाद से शो की टीआरपी बढ़ी थी अब शो अपने आखिरी मुकाम पर पहुंच गया है। हमेशा से ही दर्शकों ने इस शो को बेहद प्यार दिया है। हालाकिं आप बिग बॉस के कितने भी बड़े फैन हों लेकिन कुछ ऐसी बातें हैं जो आपको इस शो के बारे में नहीं पता होगी। इसी बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं।

जानिए कौन है बिग बॉस

बिग बॉस की भारी-भरकम आवाज कई सालों से लोगों को अपनी और आकर्षित करती आई है लेकिन बहुत से लोग ये बात नहीं जानते होंगे कि बिग बॉस की आवाज के पीछे कौन है? पिछले 14 सालों से सभी कंटेस्टेंट्स को निर्देश देने वाले शख्स का नाम अतुल कपूर हैं, जो 'आयरमैन सीरीज', 'एवेंजर्स सीरीज' और 'कैप्टन अमेरिका' कई कई हॉलीवुड फिल्मों में भी आवाज दे चुके हैं।

कंटेस्टेंट्स को पूरी जानकारी करवानी पड़ती है उपलब्ध


बिग बॉस के घर में जाने से पहले प्रतिभागियों को पूरी जानकारी मेकर्स को उपलब्ध करवानी पड़ती है और अपने क्रिमिनल रिकॉर्ड के बारे में भी बताना होता है।

बिग बॉस दे सकते हैं किताबें

शो में हिस्सा लेने वाले कटेंस्टेंट्स अपने साथ किसी भी तरह की किताब नहीं ले जा सकते लेकिन अगर शो में कोई धार्मिक काम होता है तो बिग बॉस धार्मिक किताबें जैसे गीता, बाइबल या कुरान दे सकते हैं।

लास्ट मोमेंट पर भी कंटेस्टेंट्स का नाम हो सकता है कैंसिल

बिग बॉस के घर में जाने से पहले आप मेकर्स के साथ हुई अपनी किसी भी बातचीत का खुलासा मीडिया में नहीं कर सकते, या ये भी नहीं बता सकते कि उन्हें शो के लिए अप्रोच किया गया है ,वरना आपकी शो से छुट्टी हो सकती है।

सलमान खान के घर से आता है खाना

बिग बॉस 9 की कंटेस्टेंट रह चुकीं प्रिया मलिक ने एक बार बताया था कि शो में वीकेंड के वार में सभी कंटेस्टेंट्स के लिए बाहर से खाना आता है, लेकिन इसका टेस्ट होटल के खाने जैसा नहीं होता ये बेहद ही स्वादिष्ट होता है। कहा जाता है कि कंटेस्टेंट्स के लिए खाना सलमान के घर से आता है।

Related News