बिग बॉस ओटीटी निया शर्मा की एंट्री के साथ ग्लैमर और ड्रामा के स्तर पर पहुंचने के लिए पूरी तरह तैयार है। लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेता करण जौहर द्वारा होस्ट किए गए रियलिटी शो में वाइल्ड कार्ड के रूप में प्रवेश करने के लिए तैयार है।

शो से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि निर्माता लंबे समय से निया को साथ लेने के लिए उत्सुक थे। अभिनेता ने आखिरकार हाल ही में शो के लिए हामी भर दी। निया को विश्वास है कि वह पहले से ही ओवर-द-टॉप शो में बहुत सारी चिंगारी जोड़ देंगी। वह रियलिटी शो में कुछ ओटीटी फैशन स्टेटमेंट भी देंगी। उनकी एंट्री बुधवार को प्रसारित होगी, ”सूत्र ने कहा।

शो में अपनी उपस्थिति की पुष्टि करते हुए, निया शर्मा ने अपने होटल से एक तस्वीर साझा की, जहां वह अपने प्रवेश से पहले संगरोध में हैं। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “चलो कुछ तोफनी करते हैंबीबी ओटीटी 1 सितंबर को। ।"

वूट पर 8 अगस्त को बिग बॉस ओटीटी लॉन्च हुआ। सलमान खान के बिग बॉस 15 की प्रस्तावना ने बहुत अधिक चर्चा उत्पन्न करने का प्रबंधन नहीं किया है। हालांकि, रियलिटी शो के वफादार प्रशंसकों को डिजिटल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर 24X7 ड्रामा से जोड़ा गया है।

इस हफ्ते, शो में एक नाटकीय क्षण देखने को मिला जब प्रतियोगी जीशान खान को नियमों का उल्लंघन करने के लिए घर से बाहर कर दिया गया। कुमकुम भाग्य अभिनेता ने गुस्से में आकर सह-कैदी प्रतीक सहजपाल को धक्का दे दिया, जिससे उन्हें बेदखल कर दिया गया।

आम हंगामा और झगड़ों के अलावा, इस हफ्ते शो में घरवालों के बीच कुछ मजेदार पल भी देखने को मिले। शमिता शेट्टी और राकेश बापट के खिलते रोमांस के लिए एक विशेष मनी हीस्ट चुनौती में प्रतिस्पर्धा करने वाले प्रतियोगी हों, प्रशंसकों को मनोरंजन की पूरी खुराक मिली।

जीशान, उर्फी जावेद, रिधिमा पंडित और करण नाथ के निष्कासन के बाद, बिग बॉस ओटीटी में वर्तमान में शमिता शेट्टी, राकेश बापट, मूस जट्टाना, निशांत भट, प्रतीक सहजपाल, नेहा भसीन, अक्षरा सिंह, मिलिंद गाबा और दिव्या अग्रवाल हैं।

Related News