अगर आप स्पाइडर-मैन: नो वे होम ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, तो आपका इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है। निर्माताओं ने दूसरा ट्रेलर रिलीज कर दिया है और यह निश्चित रूप से फिल्म के रिलीज के इंतजार को और कठिन बना रहा है। निर्माताओं ने आज, 17 नवंबर को 3 मिनट से अधिक का ट्रेलर जारी किया।

स्पाइडर-मैन: नो वे होम से लीक हुई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद, प्रशंसक ट्रेलर से एंड्रयू गारफील्ड और टोबी मैगुइरे की अनुपस्थिति के बारे में पूछताछ कर रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि टॉम हॉलैंड की मुसीबतें कैसे शुरू होती हैं जब कई पुराने खलनायक उसके जीवन का दावा करने और मानव जाति को नष्ट करने के लिए लौटते हैं।

रोमांचक ट्रेलर में अल्फ्रेड मोलिना के डॉक्टर ऑक्टोपस, विलेम डैफो के ग्रीन गोब्लिन, जेमी फॉक्सक्स और सैंडमैन द्वारा निभाई गई एक नई-दिखने वाली इलेक्ट्रो भी शामिल है। टॉम हॉलैंड ने ट्रेलर को इंस्टाग्राम पर साझा किया और लिखा, "हमने ट्रेलर को प्रशंसकों के एक थिएटर में पेश किया और प्रतिक्रिया अविश्वसनीय थी। मेरे स्पाइडर-मैन करियर के दौरान मेरा समर्थन करने के लिए धन्यवाद। आपका प्यार और समर्थन मेरे दिमाग को उड़ा रहा है और मैं अधिक आभारी नहीं हो सकता। यह फिल्म आपके लिए है और मुझे आशा है कि यह आपको उतनी ही खुशी देगी जितनी मेरे लिए है।

Related News