हाल ही में तनिष्क के एक विज्ञापन को लेकर सोशल मीडिया पर हो रहा था और उसके बाद लगातार सोशल मीडिया पर बॉयकॉट तनिष्क की बात कही जाने लगी और अब इसके बाद अक्षय कुमार की एक फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब अब सोशल मीडिया पर लोगों के गुस्से का कारण बन रही है।

गुस्से की हद यह है कि अब सोशल मीडिया पर शेम ऑन यू अक्षय कुमार ट्रेंड करने लगा है और लोगों द्वारा लगातार इस फिल्म को और अक्षय कुमार के खिलाफ बातचीत की जा रही है।
दरअसल बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार के किरदार का नाम आसिफ है जो कि वह पूजा नाम की लड़की से प्यार करते हैं और इसी मामले को लेकर अब इस फिल्म को और अक्षय कुमार को को लेकर अब अलग-अलग टिप्पणियां लोगों द्वारा सोशल मीडिया पर की जा रही है।

इसके अलावा फिल्म के टाइटल में लक्ष्मी शब्द के इस्तेमाल को लेकर भी लोगों द्वारा आपत्ति जताई जा रही है और इसका विरोध लगातार किया जा रहा है लोगों का विरोध है कि इस तरह का शब्द का इस्तेमाल नहीं किया जाना है। इसके अलावा उनका कहना है कि दीपावली पर रिलीज होने वाली फिल्म माता लक्ष्मी का नाम गलत इस्तेमाल कर रही है और लव जिहाद को प्रमोट कर रही है।


वही इसके अलावा एक यूजर ने तो यहां तक कहा कि ना जाने लोग क्यों अक्षय कुमार को देश भक्त कहते हैं। केलावा एक यूजर ने अपने ट्वीट में लिखा कि फिल्म लक्ष्मी मॉम में अक्षय कुमार का नाम आसिफ रखा गया है और लड़की का नाम पूजा जिसकी हम इजाजत नहीं देते फिल्म का नाम लक्ष्मी मॉम देकर वह लोगों को क्या संदेश देना चाहते हैं क्या वह हमारे धर्म का मजाक बना रहे हैं।
वही आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले इसी तरह के मामले को लेकर रतन इश्क की एक विज्ञापन को लेकर भी लोगों द्वारा सोशल मीडिया पर विरोध किया जा रहा था।

Related News