कृति सनोन ने बहुत कम समय में प्रशंसकों को पूरी तरह से पागल कर दिया। कृति ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म हीरोपंती से की थी। तब से, अभिनेत्री के पास फिल्मों की लाइन है। अभिनेत्री ने अपने अब तक के करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। बाहुबली फेम प्रभास के साथ भी कृति फैंस को शो ऑफ करने जा रही हैं। इस बीच, अभिनेत्री की ग्लैमरस तस्वीरें सभी सोशल मीडिया पर हैं। हाल ही में, कृति ने लंबे समय के बाद आखिरकार सुशांत सिंह पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है। कृति ने कहा कि एक समय में इतना शोर था कि मैं इसका हिस्सा नहीं बनना चाहती थी।

तस्वीरों में देखिए बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन के बोल्ड अंदाज | Sakshi  Samachar

इस बीच, एक बार फिर, काम की तस्वीरों ने हलचल मचा दी है। हाल ही में कृति सेनन ने अपने ग्लैमरस अंदाज को दिखाने के लिए अपने इंस्टाग्राम पर कदम रखा। अभिनेत्री ने प्रशंसकों के लिए खुद की दो हॉट तस्वीरें साझा की हैं। फोटो में कृति अपने ग्लैमरस अंदाज से फैंस के दिलों को दहला रही हैं। कृति इस लुक में काफी जच रही हैं। उसके बाल गीले लगते हैं। फोटो में कृति ने प्रिंटेड ड्रेस पहनी हुई है। उसी समय, वह अपने भुगतानों का जादू बिखेरती नजर आ रही है। फोटो में अभिनेत्री की शैली काफी शानदार दिख रही है, जिसे प्रशंसकों द्वारा भी पसंद किया गया है।

दोनों तस्वीरों में कृति अलग दिख रही हैं। फोटो शेयर करते हुए कृति ने लिखा है कि सालसा कोई? कृति की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस इस पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। यह पहली बार नहीं है जब कृति ने अपने बोल्ड अंदाज से फैन्स को दीवाना कर दिया हो। इससे पहले भी अभिनेत्रियों ने अपना जलवा दिखाया है। अभिनेत्री ने हाल ही में कहा कि एक ऐसा क्षण था जब बहुत नकारात्मकता थी और मैं उस नकारात्मकता का हिस्सा नहीं बनना चाहती थी। मुझे उस समय किसी को यह बताना ठीक नहीं लगा कि मैं कैसा महसूस कर रहा हूं। सुशांत की मौत के बाद, कृति ने एक लंबी और चौड़ी पोस्ट लिखी।

Kriti Sanon Looks Smoking Hot In Blue Bikini - बिकिनी फोटो पोस्ट करने पर  कृति सेनन हुई ट्रोल, यूजर्स ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट | Patrika News

अभिनेत्री ने लिखा कि काश मैं आपके अंदर टूटी हुई चीज को हमेशा के लिए सहेज कर रख पाती। कृति के पेशेवर जीवन की बात करें तो, अभिनेत्री के पास इस समय कई बेहतरीन फिल्में हैं। हाल ही में, अभिनेत्री ने अक्षय कुमार स्टारर बच्चन पांडे के लिए शूटिंग पूरी कर ली है। इसी समय, वह वर्तमान में फिल्म वुल्फ की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में कृति के साथ वरुण धवन मुख्य भूमिका में हैं।

Related News