नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर कई ऐसी हसीनाएं हैं जो आग की लपटें फैलाती नजर आ रही हैं. इन्हीं में से एक हैं सोफिया अंसारी, जो आज भी अपने करिश्मे की वजह से लाइमलाइट में रहती हैं। सोफिया अंसारी आए दिन अपनी हॉट फोटो और वीडियो से सोशल मीडिया पर धमाल मचाती रहती हैं. अब एक बार फिर सोफिया अंसारी ने सोशल मीडिया पर ऐसी ही तस्वीरें शेयर की हैं. जो इंटरनेट पर काफी हलचल मचा रहा है। उनकी इन फोटोज को देखकर फैंस का दिमाग चकरा गया है. सोफिया अंसारी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

सोफिया अंसारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें सोफिया अंसारी ने क्रॉप टॉप ब्लैक ट्राउजर पहना हुआ है। इसके साथ ही उन्होंने लाइफ में कभी भी हेयर बन बनाया है जिसमें वह बेहद हॉट लग रही हैं. इन फोटोज में सोफिया अंसारी फैन्स को मदहोश कर रही हैं. उन्होंने अपनी पतली कमर से फैन्स को चौंका दिया.


सोफिया अंसारी मिरर सेल्फी लेती नजर आ रही हैं। फैंस उनकी इस सेल्फी को देखकर अपने आप को रोक नहीं पा रहे हैं. इस तस्वीर ने सोशल मीडिया का पारा चढ़ा दिया है. फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं. वहीं लोगों ने जमकर कमेंट भी किए हैं. एक यूजर ने लिखा- ये कपड़े भी क्यों पहन रहे हो, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- आप अलग हैं. यूजर ने ऐसे कई कमेंट्स किए हैं.

Related News