महाराष्ट्र भाजपा नेता राम कदम ने बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और उद्योगपति राज कुंद्रा पर गंभीर आरोप लगाए हैं, जिन्हें एक अश्लील साहित्य मामले में गिरफ्तार किया गया था। राम कदम ने कुंद्रा पर जुआ खेलने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि राज कुंद्रा GOD (Game of Dots) नाम का एक ऑनलाइन गेम चला रहा था और फ्रॉड से पैसे कमा रहा था. उन्होंने खेल के प्रचार के लिए शिल्पा की तस्वीरों का इस्तेमाल किया था। कदम ने आगे कहा कि राज कुंद्रा ने कई लोगों से फिरौती भी ली है.

राम कदम ने प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि राज ने गॉड गेम के नाम पर लोगों से 30-30 लाख रुपये लिए और वापस नहीं किए. लोग राज कुंद्रा के पास पैसे मांगने गए तो बाउंसरों ने उनकी पिटाई कर दी। इतना ही नहीं उन्होंने पीड़िता के खिलाफ थाने में शिकायत भी दर्ज करायी है. इस धंधे में कुंद्रा न सिर्फ अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी के नाम का इस्तेमाल करते थे, बल्कि बिजनेस से जुड़े अखबारों में उनकी तस्वीरें छापी जा रही थीं. यानी शिल्पा शेट्टी भी कुंद्रा के बिजनेस में पार्टनर हैं।

उन्होंने आगे कहा कि यह सब वियान इंडस्ट्रीज के नाम पर किया गया है. दुर्भाग्य से पुलिस ने भी इस ओर कभी ध्यान नहीं दिया। कदम ने कहा कि राज की कंपनी ने करीब 3,000 करोड़ रुपये का घोटाला किया है। राम कदम के अनुसार, राज कुंद्रा ने यह कहकर इसका प्रचार किया कि यह उनका कानूनी ऑनलाइन गेम है। वियान कंपनी के लेटरहेड पर शिल्पा शेट्टी की तस्वीर के साथ गेम की मार्केटिंग की गई। लोगों को बताया गया कि यह खेल सरकार द्वारा स्वीकृत है। उसने लोगों को इस खेल के जरिए इनाम का लालच दिखाकर धोखा दिया।

राम कदम ने कहा कि अगर तीन दिनों के भीतर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं की जाती है, तो वे मुंबई पुलिस आयुक्त और गृह मंत्रालय से संपर्क करेंगे। इस बीच, राज कुंद्रा फिलहाल एक पोर्नोग्राफी मामले में पुलिस हिरासत में है। आरोप है कि कुंद्रा ने पिछले साल अगस्त से दिसंबर के बीच अश्लील फिल्मों के जरिए हॉटशॉट्स के जरिए 1.17 करोड़ रुपये कमाए।

Related News