Nora Fatehi Bold Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही अपनी एक्टिंग और दिलकश अवतार के लिए जानी जाती हैं. वहीं एक्ट्रेस का बोल्ड लुक इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

नई दिल्ली: Nora Fatehi Bold Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही अपने स्टाइलिश और ग्लैमरस अवतार के लिए जानी जाती हैं. नोरा फतेही ने शानदार डांस से बी-टाउन में अपनी पहचान बनाई है। नोरा फतेही ने आइटम नंबर के अलावा अपनी एक्टिंग से लाखों फैंस का दिल भी जीता है। एक बार फिर नोरा फतेही का बोल्ड और स्टनिंग अवतार इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है.

नोरा फतेही का बोल्ड लुक
नोरा फतेही का बोल्ड वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक्ट्रेस डीप नेकलाइन आउटफिट पहने नजर आ रही हैं। इंटरनेट पर उनके इस अवतार को खूब पसंद किया जा रहा है. व्हाइट स्लिट ड्रेस में नोरा फतेही बेहद खूबसूरत लग रही हैं।


लाइट मेकअप में बेहद खूबसूरत लग रही थीं
नोरा फतेही के इस वीडियो को वायरल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस स्लिट ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने आउटफिट के साथ लाइट मेकअप भी किया है. पिंक ब्लश और लाइट पिंक लिपस्टिक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं.


इन फिल्मों में नोरा का शानदार अभिनय
नोरा फतेही ने आइटम नंबर्स के अलावा बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। नोरा जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा वह एबीसीडी फिल्म में अभिनय का हुनर ​​दिखा चुकी हैं। वह अजय देवगन की 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में भी नजर आ चुकी हैं।

Related News