अपने शो में कुछ टीवी अभिनेत्रियों को विस्तृत पोशाक और आभूषण पहनने की आवश्यकता होती है, भले ही वे वास्तविक जीवन में छोटे आभूषण पहनना पसंद करती हों। स्क्रीन पर, यह आसान लग सकता है, लेकिन इसमें बहुत काम लगता है। हमने उनके साथ धनतेरस पर उनके आकर्षक लुक के बारे में चर्चा की।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, साथ निभाना साथिया में कोकिलाबेन मोदी की भूमिका निभाने वाली रूपल पटेल याद करती हैं कि कैसे शो के दर्शकों को उनके गहनों और भारी साड़ियों में बहुत दिलचस्पी थी। "वास्तविक जीवन में, मैं कभी भी आभूषण नहीं पहनती, यहाँ तक कि झुमके भी नहीं," वह दावा करती हैं। मैंने अचानक अपने आप को साथिया के लिए बड़े पैमाने पर सोने के हार, लंबे, भारी झुमके, मांग टीका और सोने के कंगन पहने हुए पाया।

बता दे की, प्रणली राठौड़, एक अभिनेत्री, हाल ही में ये रिश्ता क्या कहलाता है के शादी के दृश्य में लाल आधार और अलंकृत आभूषण के साथ एक भव्य अलंकृत लहंगा पहने दिखाई दी। "यह आसान नहीं था, खासकर राजस्थान में एक बाहरी सेटिंग में," वह दावा करती है। मगर चूंकि यह भारतीय टेलीविजन पर प्रसारित अब तक की सबसे बड़ी शादियों में से एक थी, इसलिए दर्शकों के लिए हमारा विवाह क्रम बहुत ही रोमांचक ट्रैक था। लोगों की उम्मीदें पूरी हुईं।

जोधा अकबर में कुछ साल पहले जोधा का किरदार निभाने वाली परिधि शर्मा ने उस समय के बारे में बात की थी जब उन्होंने भारी सोने के गहने पहने थे। वह कहती हैं, ''हम इतने बड़े नेकपीस पहनते थे जो कमर के निचले हिस्से तक पहुंच जाते थे और एक समय तो मुझे उनसे एलर्जी भी हो गई थी.'' मगर अब जब मैं इस पर विचार करना बंद कर देता हूं, तो मैं देखता हूं कि जोधा की भूमिका प्राप्त करना मेरे लिए अब तक के सबसे अच्छे अवसरों में से एक था।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, अभिनेत्री मदीराक्षी मुंडले, जिन्होंने हाल ही में विघ्नहर्ता गणेश में देवी पार्वती की भूमिका निभाई थी और पहले अपने शो सिया के राम में शानदार पुश्तैनी आभूषण पहने थे, बताती हैं, "भव्य गहनों वाला लुक आवश्यक था। वास्तव में, जब हम फिल्म कर रहे थे, तब मुझे तैयार होने में बहुत मज़ा आया। कई टेक हो सकते हैं, लेकिन अंत में, मेरे दर्शकों को यह लुक पसंद आया, इसलिए यह सार्थक था।

Related News