रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र की घोषणा चार साल पहले हुई थी। जिसके बाद फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैँ। लेकिन आज सदी के महानायक ने फिल्म ब्रह्मास्त्र का पहला मोशन पोस्टर शेयर किया, जो निर्माता करण जौहर द्वारा पहली बार फिल्म की घोषणा किए जाने के लगभग चार साल बाद आया हैं।

इस टीजर में फिल्म के स्टार रणबीर कपूर के लुक का भी खुलासा हुआ है। अभिनेता ने फिल्म में शिव की भूमिका निभाई है, और अमिताभ बच्चन की पोस्ट में एक वीरतापूर्ण मुद्रा में देखा जा सकता है। "ब्रह्मास्त्र को दुनिया के साथ शेयर करने की हमारी यात्रा आखिरकार शुरू हो रही है! लव .. लाइट .. फायर .. ब्रह्मास्त्र मोशन पोस्टर कल बाहर .. #brahmastra @brahmastrafilm, ”अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट को कैप्शन दिया।

नया टीज़र अब फिल्म को 'तीन में से एक भाग' के रूप में संदर्भित नहीं करता है। शीर्षक अब केवल ब्रह्मास्त्र है।

ब्रह्मास्त्र में आलिया भट्ट, डिंपल कपाड़िया, नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय भी हैं। यह फिल्म मूल रूप से 15 अगस्त, 2019 को रिलीज होने वाली थी। परियोजना पर प्रमुख फोटोग्राफी फरवरी की शुरुआत में शुरू हुई, और फिल्मांकन 2021 तक जारी रहा। फिल्म का लोगो 2019 में एक भव्य कार्यक्रम में लॉन्च किया गया था।

2018 की संजू के बाद से रणबीर की कोई फिल्म रिलीज़ नहीं हुई है, जो उनकी सबसे बड़ी एकल हिट भी है। उनके पास कई प्रोजेक्ट हैं, जिनमें शमशेरा, एनिमल और लव रंजन की नई फिल्म शामिल है।

Related News