नेहा कक्कड़ बॉलीवुड की टॉप सिंगर है। उन्होंने कई हिट गाने दिए हैं। नेहा कक्क्ड़ का बचपन काफी संघर्षों से भरा रहा है। उन्होंने मात्र 4 साल की उम्र में ही गाना शुरू कर दिया था। नेहा का जन्म यूं को उत्तराखंड के ऋषिकेश में हुआ, लेकिन उनका बचपन दिल्ली में बीता। नेहा ने दिल्ली के न्यू होली पब्लिक स्कूल से अपनी शुरुआती पढ़ाई की। जब वे 11वीं क्लास में थी तब उन्होंने एक सिंगिंग रियलिटी शो में हिस्सा लिया था इस कारण वे अपनी पढ़ाई पूरी नहीं सकी। वे किंग खान शाहरुख़ खान की भी बड़ी फैन थी।

नेहा कक्कड़ ने शाहरुख खान के लिए 'एसआरके एंथम' सॉन्ग गाया था। इसे उन्होंने सोशल मीडिया पर भी अपलोड किया। इस गाने को लोगों ने काफी पसंद किया। नेहा ने अपने शुरुआती करियर में टीवी शो के ट्रैक में अपनी आवाजें दी।

इसके बाद उन्होंने 2012 मेंसैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'कॉकटेल' के लिए 'सेकंड हेंड जवानी' सॉन्ग गाया। ये गाना हिट रहा। इसके बाद उन्होंने शाहिद कपूर की फिल्म 'फटा पोस्टर निकला हीरो' के लिए 'धतिंग डांस', श्रुति हासन की फिल्म 'रमैया वस्तावैया' के लिए 'जादू की झप्पी' जैसे गाने गाए।

नेहा एक गाने के लिए काफी मोटी फीस लेती है। filmysiyappa के मुताबिक, नेहा कक्कड़ एक गाने के लिए 25 लाख से ज्यादा फीस वसूलती है। उनकी सालाना कमाई 5 करोड़ के करीब है। उनकी कुल संपत्ति की बात करें तो नेहा कक्कड़ की प्रॉपर्टी 4.5 मिलियन डॉलर है जो भारतीय मुद्रा में 33 करोड़ रुपये है।

Related News