टेलीविजन अभिनेता शोएब इब्राहिम ने सोमवार को ब्रेन स्ट्रोक आने के बाद अपने पिता के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी है। शोएब ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा किया कि उनके पिता के दिमाग में एक थक्का है और उनके बाएं हिस्से को लकवा मार गया है।

इंस्टाग्राम स्टोरीज पर वीडियो संदेश साझा करते हुए, शोएब ने कहा, “ब्रेन स्ट्रोक के बाद के अगले 72 घंटे महत्वपूर्ण हैं। ऐसी स्थिति वाले मरीजों को आईसीयू में निगरानी में रखा जाता है, इसलिए संभवत: वह कल और परसों भी वहीं रहेंगे। मेरे पिताजी के दिमाग में एक थक्का है और यह छोटा है लेकिन जिस जगह पर यह बना है वह चिंता का विषय है। उनका बायां हिस्सा लकवाग्रस्त है। उनके भाषण में भी एक मुद्दा है। मैं उनसे मिलने में असमर्थ हूं क्योंकि वह आईसीयू हैं और हमें वहां जाने की अनुमति नहीं है। मैं उनके साथ अस्पताल में हूं। मैं उनसे दिन में दो बार मिलता हूं, एक बार सुबह और फिर शाम को। अपनी प्रार्थनाओं में कृपया हमें भी रखें।"

शोएब ने पहले साझा किया था कि उनके पिता को बड़े पैमाने पर ब्रेन स्ट्रोक हुआ था, जिसके बाद उन्होंने उन्हें एक अस्पताल में भर्ती कराया और उसी का इलाज करा रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनके पिता आईसीयू में हैं और 2-3 दिन वहीं रहेंगे। अभिनेता ने अपने प्रशंसकों और अनुयायियों से उनकी 'प्रार्थना और शक्ति' के लिए कहा था, यह कहते हुए कि उनके पिता अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हैं।

उन्होंने लिखा था, “एक बार फिर आपको प्रार्थना और ताकत की जरूरत है !! पापा को आज सुबह ब्रेन स्ट्रोक आया है और अभी वो ICU में हैं !! कृपया आप सब दुआ कीजियेगा की अल्लाह उन्हे ठीक कर दीन (कृपया उनके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना करें)।" उनकी पत्नी, अभिनेता दीपिका कक्कड़ ने अपनी पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फिर से साझा किया।

शोएब और दीपिका अक्सर अपने पारिवारिक जीवन को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा करते हैं। शोएब ने हाल ही में अपने माता-पिता की एक रील साझा की थी और ऐसा करने के लिए उन्हें अपने प्रशंसकों से बहुत प्यार मिला था।

शोएब के पिता की फरवरी में सर्जरी हुई थी और वह लंबे समय से निगरानी में थे।

कुछ दिनों पहले शोएब ने यूट्यूब पर अपने फैंस के साथ लाइव सेशन किया और इंडस्ट्री में अपने संघर्ष के दिनों को याद किया। उन्होंने खुलासा किया था कि वह मनोरंजन उद्योग में अपना करियर बनाने के लिए अपने पिता की इच्छा के विरुद्ध गए थे।

शोएब ने साझा किया था, “पिताजी ने मुझसे कहा था कि पहले अपनी पढ़ाई पूरी करो, और फिर हम देखेंगे कि क्या होता है। मैं फिल्म इंडस्ट्री में किसी को नहीं जानता था, इसलिए मेरा संघर्ष भोपाल में शुरू हुआ। मुझे जो भी ऑडिशन मिलते थे, मैं उसके लिए जाता था। मुझे पता था कि वे नकली ऑडिशन थे, और वे पैसे की मांग करेंगे, लेकिन मैं अभी भी केवल संवादों को देने का पूर्वाभ्यास करने में सक्षम होने के लिए जाऊंगा।

काम के मोर्चे पर, शोएब को ससुराल सिमर का में प्रेम भारद्वाज की भूमिका निभाने और नच बलिए 8 में भाग लेने के लिए जाना जाता है। उन्हें आखिरी बार दीपिका कक्कड़ के साथ एक यार दुआ में देखा गया था।

Related News