सुपरस्टार शाहरुख खान की दुनियाभर में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। हर बार जब वह घर से बाहर भी निकलते हैं, तो उनके फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए उन्हें घेर लेते हैं। मुंबई में एक आलीशान घर से लेकर अन्य शानदार संपत्तियों और शानदार कारों का मालिक होने के कारण और अपने अभिनय के दम पर लोगों का दिल जीतने के लिए उन्हें बॉलीवुड का 'बादशाह' कहा जाता है।

लेकिन वे जब भी किसी पब्लिक प्लेस पर नजर आते हैं तो उनके साथ उनके बॉडीगार्ड रवि सिंह हमेशा परछाई की तरह साथ रहते हैं। शाहरुख का जन्मदिन हो या प्रमोशन या फिल्म की स्क्रीनिंग, रवि उनकी सुरक्षा के लिए हमेशा तैनात रहते हैं।


शाहरुख जैसे स्टार की सिक्योरिटी करना वास्तव में एक कठिन काम है। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख के बॉडीगार्ड की कमाई करीब सालाना 2.7 करोड़ रुपए है। हां, आपने उसे सही पढ़ा है! रिपोर्टों के अनुसार, रवि सिंह सबसे अधिक भुगतान पाने वाले बॉडीगार्ड्स में से एक हैं। हालांकि वह लाइमलाइट और मीडिया से दूर रहते हैं लेकिन कई बार शाहरुख़ के साथ वे भी मीडिया द्वारा क्लिक की गई उनकी फोटोज में नजर आ जाते हैं।


अमिताभ बच्चन, अनुष्का शर्मा, दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा और सलमान खान जैसे कई अन्य बॉलीवुड अभिनेता भी अपने पर्सनल बॉडीगार्ड्स को मोटी रकम देते हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान वर्तमान में 'पठान' की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी हैं। फैंस इंतजार कर रहे हैं कि वे फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट करें। सेट से शाहरुख के वीडियो और तस्वीरें पहले भी वायरल हुई थीं।

Related News