नरगिस दत्त की जयंती पर, उनके बेटे और बॉलीवुड स्टार संजय दत्त ने दिवंगत कलाकार को श्रद्धांजलि देने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। दत्त परिवार की कुछ पुरानी तस्वीरें साझा करते हुए, संजय ने बस लिखा, “आप जैसा कोई और नहीं है। जन्मदिन मुबारक हो माँ।"

इस पोस्ट को अभिषेक बच्चन जैसे उद्योग में दत्त के सहयोगियों से लाइक मिले, यहां तक ​​​​कि दत्त की अपनी बेटी ऋचा शर्मा से उनकी पहली बेटी, त्रिशाला दत्त ने भी कई दिल इमोजी पोस्ट किए।

फोटो में संजय, प्रिया और नम्रता दत्त अपनी मां के बगल में बैठे हैं, जबकि एक अन्य फोटो में नरगिस ने एक बहुत ही छोटे संजय को अपनी बाहों में पकड़ रखा था क्योंकि सुनील ने टेलीफोन पर बातचीत की थी। अंतिम छवि में, सुनील और नरगिस दत्त जन्मदिन की प्यारी टोपी पहने हुए दिखाई दे रहे हैं क्योंकि वे कैमरे के लिए मुस्कुराते हैं।

नरगिस दत्त एक राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म अभिनेता थीं, जिन्हें 60 के दशक की फिल्मों में बड़े पैमाने पर देखा गया था। वह प्रशंसित फिल्म मदर इंडिया में दिखाई देने के लिए सबसे प्रसिद्ध हैं। नरगिस ने 1958 में सुनील दत्त से शादी की। इस जोड़े के एक साथ तीन बच्चे थे - संजय, प्रिया और नम्रता दत्त। नरगिस की 1981 में अग्नाशय के कैंसर से मृत्यु हो गई, उनके बेटे संजय को आने वाले युग के नाटक रॉकी के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने से तीन दिन पहले।

दूसरी ओर, संजय दत्त, हाल ही में कैंसर से उबरे हैं और अब एक्शन में वापस आ गए हैं, कम से कम तीन फिल्मों की रिलीज़ का इंतजार कर रहे हैं - कन्नड़ एक्शन केजीएफ: चैप्टर 2 जहां वह एक डार्क भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे, यश राज फिल्म शमशेरा के साथ रणबीर कपूर और महाकाव्य ऐतिहासिक नाटक पृथ्वीराज के साथ।

Related News