टेलीविजन इंडस्ट्री के सबसे चहेते और चहेते कॉमेडियन कपिल शर्मा अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं। उनका शो 'द कपिल शर्मा शो' इस समय हर घर में लोकप्रिय है। हाल ही में, कपिल शर्मा और उनका शो विवेक रंजन अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' की रिलीज के साथ चर्चा का केंद्र बन गया, जिसमें अनुपम खेर मुख्य भूमिका में थे। अपने परफेक्ट कॉमिक टाइम और बेहतरीन सेंस ऑफ ह्यूमर से दुनिया को हंसाने वाले कपिल का जन्म 2 अप्रैल 1981 को पंजाब के अमृतसर में हुआ था। वह आज अपना 41वां जन्मदिन मना रहे हैं।

साल 2007 में 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' से अपने करियर की शुरुआत करने वाले कपिल शर्मा ने आज लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि कपिल शर्मा के पास कितनी संपत्ति है? रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल शर्मा अपने शो से काफी कमाई करते हैं. वह एक शो के लिए करीब 40 से 90 लाख रुपये चार्ज करते हैं। वर्तमान में, उनकी कुल संपत्ति जिसमें लक्जरी कारों और भव्य घरों जैसी संपत्ति शामिल है, का अनुमान लगभग 300 करोड़ रुपये है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल शर्मा के पास लग्जरी गाड़ियों का कलेक्शन है. उनके पास Mercedes Benz S Class के साथ-साथ Mercedes Benz C Class भी है। इसके अलावा उनके पास 1 करोड़ रुपये की वॉल्वो X90 भी है। उनके पास हायाबुसा बाइक है, जिसकी कीमत करीब 15 लाख रुपये है।

अमृतसर के रहने वाले कपिल शर्मा का पंजाब में लग्जरी फार्महाउस है, जिसकी कीमत करीब 25 करोड़ रुपए बताई जा रही है। इसके अलावा उनका मुंबई में एक आलीशान अपार्टमेंट भी है, जिसकी कीमत करीब 15 करोड़ रुपये है। कपिल शर्मा के पास खुद की वैनिटी वैन भी है। इस वैन में तमाम सुविधाएं हैं और बताया जाता है कि इस पर कॉमेडियन ने करीब 5.5 करोड़ रुपये खर्च किए हैं.

कपिल टीवी शोज के अलावा बॉलीवुड में भी हाथ आजमा चुके हैं। उन्होंने 'किस किस को प्यार करूं' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही थी।

Related News