इंटरनेट डेस्क| अमेरिका में पली-बढ़ीं भारतीय मूल की पूजा कुमार ने बचपन से ही ठान लिया था कि उन्हें एक्टिंग में करियर बनाना है। स्कूल में भी पूजा अक्सर प्ले में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया करती थीं। इसी बीच पूजा मिस इंडिया यूएसए के खिताब से नवाजी गईं। इसके बाद पूजा के लिए ग्लैमर के क्षेत्र के रास्ते खुल गए। पूजा ने साउथ की फिल्मों के साथ-साथ अमेरिकी फिल्मों में भी काम किया है। इन दिनों पूजा अपनी आने वाली फिल्म 'विश्वरुपम 2' को लेकर खास चर्चा में हैं। इस फिल्म में वो सुपरस्टार कमल हासन के साथ नजर आएगी। हाल ही में उन्होंने अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलासे किये है।

उन्होंने कहा, मेरा जन्म भले ही अमेरिका में हुआ हो लेकिन मेरे माता पिता मुझे हर साल भारत लेकर आया करते थे। मेरी मां लखनऊ की हैं और पापा देहरादून के रहने वाले हैं। हम हर साल तीन महीने की छुट्टियों में आया करते थे। ऐसे में मेरे लिए किसी तरह का कल्चर शॉक नहीं था। हां, मुझे अपने लहजे पर बहुत काम करना पड़ा है। यहां और वहां की इंडस्ट्री में बहुत ज्यादा फर्क नहीं है। दोनों ही बेहद प्रफेशनली काम करते हैं। बस मुझे शिकायत है कि बॉलिवुड में कहानियां बहुत कम कही जाती हैं। कंटेंट के मामले में हमें बहुत मेहनत करने की जरूरत है।

वही आपको बता दे , पांच साल बाद 'विश्वरूपम 2' से वापसी कर रही हैं। इस पर उन्होंने कहा, 'मैं नर्वस तो बिल्कुल भी नहीं हूं। बल्कि मैं तो काफी एक्साइटेड हूं कि बहुत दिनों के बाद लोगों के सामने इस फिल्म की कहानी आएगी। हम लोगों ने इस पर बहुत काम किया है। हम सभी जानते हैं कि एक फिल्म बनाने में कितनी मेहनत लगती है। इसमें रोमांस, ऐक्शन, ड्रामा, सस्पेंस आदि सभी का भरपूर डोज है।'

Related News