मरते मरते ऋषि कपूर ने जाहिर की थी अपनी आखिरी ख्वाहिश, कहा बेटा रणबीर ,,

एक तरफ कोरोना को लेकर पूरा देश परेशान है तो दूसरी तरफ बॉलीवुड में पिछले दो दिनों से मातम छाया हुआ है। इंडस्ट्री ने अपने दो दिग्गज कलाकार ऋषि कपूर और इरफान खान को खो दिया, जिसका गम पूरी दुनिया को है। इसके साथ ही दोनों स्टार्स की मौत के बाद अब सोशल मीडिया पर नसीरुद्दीन की तबीयत को लेकर अफवाह उड़ी है। सोशल मीडिया पर कुछ लोगों द्वारा कहा जा रहा है कि उनकी अस्पताल में एडमिट कराया गया है और उनकी कुछ दिनों से तबीयत ठीक नहीं है।

लॉकडाउन के बीच शाहरुख खान के बेटे आर्यन की गर्लफ्रेंड के साथ वायरल हुई प्राइवेट तस्वीरें

नसीरुद्दीन शाह के बेटे विवान ने ट्वीट कर लिखा, 'सब ठीक है। बाबा एकदम ठीक हैं। उनके स्वास्‍थ्य को लेकर की जा रही हैं बातें गलत हैं, अफवाह हैं। उन्होंने इरफान और चिंटूजी के लिए प्रार्थना की है। वो दोनों को बहुत याद कर रहे हैं। उन्होंने दोनों परिवारों के लिए अपनी संवेदनाएं जाहिर की है। हम सभी दिल से दोनों के लिए दुखी हैं। उनके जाने से बड़ी क्षति हुई है।

वैसे भी आपको बता दे कोरोना कहर के बीच लोग सोशल मीडिया का बहुत सहारा ले रहे है हर दिन कुछ न कुछ अफवाह उड़ा रहे है , लेकिन नसीरुद्दीन शाह को लेकर जो अफवाहें चल रही हैं वह गलत हैं। नसीर साहब अपने घर में हैं और एक दम खैरियत में हैं। वहीं वो भी इन खबरों से थोड़ा परेशान जरूर हैं।

Related News